×

रुबीना को आया इतना गुस्सा, राखी के मुंह पर फेंका पानी, बिग बाॅस ने लिया ये फैसला

बिग बॉस 14 में राखी के बदले बदले मिजाज़ कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को बिलकुल पसंद नहीं आ रहे हैं. गुरूवार का एपिसोड फुलऑन  एंटरटेनमेंट से भरा रहा.

Monika
Published on: 5 Feb 2021 5:48 AM GMT
रुबीना को आया इतना गुस्सा, राखी के मुंह पर फेंका पानी, बिग बाॅस ने लिया ये फैसला
X
रुबीना दिलैक ने गुस्से में राखी सावंत पर फेंका पानी, बिग बॉस ने कर दिया नॉमिनेट

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में राखी के बदले बदले मिजाज़ कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को बिलकुल पसंद नहीं आ रहे हैं. गुरूवार का एपिसोड फुलऑन एंटरटेनमेंट से भरा रहा. इस एपिसोड में राखी से लेकर रुबीना और देबोलिना ने पूरा एपिसोड चलाया.

देवोलीना और रुबीना में बहस

शुरुआत में देवोलीना और रुबीना किचन की जिम्मेदारियों को लेकर एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं. दोनों एक दूसरे पर आग बबूला होती नजर आईं और काफी वक्त तक दोनों की एक दूसरे से जुबानी जंग चलती रही. देवोलीना ने कहा कि रुबीना घर में जो कुछ भी करती हैं वो सब कॉन्टेंट के लिए होता है.



राखी ने किया अली पर कमेंट

वही अभिनव ने राखी पर कमेंट करते हुए कहां कि वह मेंटली बहुत स्मार्ट लगती हैं . जबकि राखी सावंत ने कहा कि अली गोनी सभी की गुड बुक्स में बने हुए हैं. दूसरी तरफ अभिनव ने देवोलिना से कविता और उनके के बीच हुए विवाद पर पूछते दिखाई पड़े कि उन्होंने राखी सावंत को बाहर के बारे में कुछ बताय.

रुबीना ने इसलिए फेंका पानी

राखी सावंत ने अभिनव पर जम कर ताने मारे . राखी ने अभिनव से कहा कि वह शो में कवर संतरे संतरे छीलने के लिए हैं. राखी ने साफ कहा कि उन्होंने अभिनव के साथ जो कुछ भी किया वो सब कॉन्टेंट के लिए था. वही अपने गुस्से पर काबू ना करते हुए राखी ने अभिनव को ठर्की कह दिया. जिसके बाद तो शो के अनादर बवाल ममच गया वह कड़ी रुबीना ने यह सुना तो गुस्से में उन्होंने राखी सावंत पर पानी फेंक दिया और उन्हें बदतमीज औरत कहा. देवोलीना और अली गोनी राखी सावंत को शांत करते और समझाते नजर आए कि उन्हें अब संभल जाना चाहिए. वही दूसरी तरफ निक्की और अली रुबीना को शांत कराते दिखे. इस बीच रुबीना काफी भावुक भी होती दिखी.

ये भी पढ़ें : रिहाना के हाथ में पाकिस्तानी झंडा: अब सच्चाई आई सामने, सभी हुए हैरान

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story