×

Bigg Boss 14: अभिनव की हुई एंट्री, रुबीना के साथ किया डेट, अली ने बनाया हलवा

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट का सफ़र ख़त्म होने वाला है। इस दौरान कंटेस्टेंट अपने दिए टास्क को दिलों जान से खेलते नज़र आ रहे हैं। उनकी ट्रॉफी जीतने का जस्बा देखने लायक है।

Monika
Published on: 17 Feb 2021 3:26 AM GMT
Bigg Boss 14: अभिनव की हुई एंट्री, रुबीना के साथ किया डेट, अली ने बनाया हलवा
X
Bigg Boss 14: अभिनव की हुई एंट्री, रुबीना के साथ किया डेट, अली ने बनाया हलवा

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट का सफ़र ख़त्म होने वाला है। इस दौरान कंटेस्टेंट अपने दिए टास्क को दिलों जान से खेलते नज़र आ रहे हैं। उनकी ट्रॉफी जीतने का जस्बा देखने लायक है। पिछले वीकैंड का वार में देवोलीना के निकलने के बाद अब पांच फाइनलिस्ट घर के अंदर बचे हुए हैं।

अजीबो गरीब टास्क

हाल ही में कंटेस्टेंट को अजीबो गरीब एक टास्क दिया गया था। जिसमें उन्हें गुब्बारे फुला कर उन्हें अपनी बॉडी पर लगाने थे। इस दौरान राखी ने पिचके हुए गुबारे ही अपने ऊपर लगा कर खुद को विजयता घोषित कर दिया।

राहुल और राखी में पंगा

वही दूसरी तरफ राखी सावंत और राहुल वैद्य के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। जहां राखी राहुल को सबसे बड़ा नल्ला कहती है तो वही वही राहुल भी राखी पर वार करने से पेचे नहीं हटते। इस बात से नाराज़ राखी अब राहुल की बंद बजाना चाहती हैं।

निक्की ने फिर की बचकानी हरकत

पिड की भड़ास कल का लेटेस्ट टास्क था जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने पार्टीसिपेट किया। इस दौरान अली का खेल शानदार रहा और उन्होंने टास्क अपने नाम कर दिया। एक बार फिर निक्की अपनी बचकानी हरकतेन करती दिखी। जिसके चलते एक बार फिर बिग बॉस ने उन्हें समझाया। लेकिन इस बात से निक्की बिग बॉस से ही नाज़ार हो गईं।

अभिनव की हुई एंट्री

वैलेंटाइन डे के मौके पर जहां राहुल और अली के कोनेक्तिओन उनके साथ थे। रुबीना भी अभिनव को मिस कर रही थी। बिग बॉस 14 में एक कपल के तौर पर अभिनव और रुबीना ने क्या शानदार काम किया है और एक शानदार सफर भी तय किया है। इस बात की जब बिग बॉस ने प्रशंसा की तो उनकी आंखें नम हो गईं। जिसके बाद एक बार फिर से बिग बॉस 14 के घर में अभिनव की एंट्री हुई। अभिनव को देख रुबीना काफी खुश हो गईं। दोनों ने वैलेंटाइन डे के मौके पर साथ में डेट की। अली भी दोनों को फिर से साथ देख काफी खुश नजर आए और उन्होंने कपल के लिए देसी घी में बेसन का हलवा बनाया जो अभिनव को काफी पसंद भी है।

ये भी पढ़ें : Dia Mirzas wedding pics: वैभव रेखी संग लिये साथ फेरे, फोटोज आई सामने

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story