×

Dia Mirzas wedding pics: वैभव रेखी संग लिये साथ फेरे, फोटोज आई सामने

दिया मिर्जा की शादी की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई है। इन तस्वीरों में दोनों साथ फेरे करते दिख रहे हैं। पूरे भारतीय हिन्दू रिवाज के साथ दोनों ने इस शादी को संपन्न किया है। जिसमें दोनों कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Shraddha Khare
Published on: 16 Feb 2021 12:47 PM GMT
Dia Mirzas wedding pics: वैभव रेखी संग लिये साथ फेरे, फोटोज आई सामने
X
Dia Mirzas wedding pics: वैभव रेखी संग लिये साथ फेरे, फोटोज आई सामने photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कल यानी 15 फरवरी को उन्होंने बिजनेस मैन वैभव रेखी संग साथ फेरे लिए हैं। दोनों ने काफी सादगी पूर्ण तरीके से अपनी शादी की है। दिया मिर्जा रेड बनारसी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर इन कपल्स की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इनकी शादी से रिलेटेड कुछ इनसाइड फोटोज सामने आ रही है।

एक्ट्रेस दिया की शादी की इनसाइड फोटोज

की शादी की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई है। इन तस्वीरों में दोनों साथ फेरे करते दिख रहे हैं। पूरे भारतीय हिन्दू रिवाज के साथ दोनों ने इस शादी को संपन्न किया है। जिसमें दोनों कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से कुछ तस्वीरों को सेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने विचार को बताया है।

काफी सादगीपूर्ण तरीके से की शादी

दिया मिर्जा ने अपनी शादी को काफी सादगी पूर्ण तरीके से किया है। उन्होंने रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई है और इनके पति वैभव ने व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रही है। दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। वैभव सभी फोटोज में दिया का हाथ पकडे हुए नजर आ रहे हैं। इस शादी में 50 लोग ही शामिल हुए हैं। जिसमें इनके करीबी रिस्तेदार और दोस्त नजर आ रहे हैं।

Dia-Mirza-Vaibhav

ये भी पढ़े.....गुजरात से राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किए अपने दो उम्मीदवार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

दिया मिर्जा ने 15 फरवरी को साथ फेरो में बंध चुकी हैं। आपको बता दें कि दिया और वैभव की शादी को काफी दिनों से खबरे आ रही थी। सभी फैंस इनके हसबैंड को जानने के लिए बेताब थे। दिया और वैभव की शादी में कोई संगीत सेरेमनी नहीं हुई। इन्होंने अपनी शादी की मिठाई सभी फोटोग्राफर को खिलाई। सभी सोशल मीडिया पर इन दोनों को शादी की बहुत बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े......हिंदू सभ्यता में क्यों मनाई जाती है बसंत पंचमी, जानें इसका इतिहास

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story