×

BIGG BOSS 14 से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट, इस वीकेंड का वार रहा बेहद खास

बिग बॉस14 जैसे-जैसे फिनाले की और बढ़ रहा है। वैसे-वैसे गेम और मजेदार बनता जा रहा है। बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। इस दौरान सलमान खान मौनी रॉय के साथ ठुमके लगाते नज़र आए।

Monika
Published on: 1 Feb 2021 4:22 AM GMT
BIGG BOSS 14 से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट, इस वीकेंड का वार रहा बेहद खास
X
BB 14 : ये कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर, जानें क्या था इस वीकेंड का वार में ख़ास

नई दिल्ली: बिग बॉस14 जैसे-जैसे फिनाले की और बढ़ रहा है। वैसे-वैसे गेम और मजेदार बनता जा रहा है। बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। इस दौरान सलमान खान मौनी रॉय के साथ ठुमके लगाते नज़र आए। और इसी के साथ ही बिग बॉस से मास्टर माइंड विकास गुप्ता का खेल यही खत्म हुआ।

प्रॉक्सी देवोलीना ने राहत की सांस ली

विकास गुप्ता के पास घर में बने रहने का एक मौका था लेकिन उन्होंने उस एक मौके को ठुकराते हुए घर से बेघर होने का फैसला लिया। जिसके चलते एजाज खान सेफ हो चुके हैं। जिसके बाद एजाज खान की प्रॉक्सी रहीं देवोलीना ने राहत की सांस ली।

सलमान के फेवरेट फिल्म डायरेक्ट

इसके अलावा वीकेंड का वार में कई अन्य बाते भी हुई जिसमे सलमान ने बताया कि उनके पसंदीदा डायरेक्टर कौन हैं। सलमान खान ने बताया कि उनका फेवरेट फिल्म डायरेक्ट सूरज बड़जात्या हैं और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी रही हैं।

शो में सलमान से अली और देवोलीना ने कुछ क्विक सवाल पूछे जिसका सलमान ने फौरन जवाब दिया। टास्क पूरा होने पर जब उनसे पुछा गया कि उन्हें बिरयानी पसंद है या हलवा जिसपर इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि पहले उन्हें बिरयानी खाना अच्छा लगता है और उसके बाद उन्हें गाजर का हवला खाना अच्छा लगता है।

मौनी रॉय का डांस

आपको बता दें, कि बिग बॉस 14 के सेट पर मौनी रॉय ने शिरकत की। उन्होंने गली गली में फिरता है गाने पर डांस किया। उनके साथ सलमान खान ने भी डांस किया। जिसके बाद मौनी ने घरवालों से मुलाकार भी की।

सलमान खान ने एक मजेदार टास्क कांतेस्तेंस के कराया जिसमे कुछ कंटेस्टेंट्स का चयन किया गया और एक डुपलीकेट सांडनी पर बैठा दिया गया। अब जो शख्स सांडनी पर बैठकर झूठ बोलता है तो सांडनी तेजी से झूमने लगती है। इस टास्क को खेलते वक़्त कांटेस्ट ने बहुत मज़े लिए और सलमान खान भी इस दौरान खूब हंसते नजर आए।

ये कांटेस्ट थे खतरे में

बता दें, कि इस वीकेंड विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और देवोलीना नॉमिनेट हुए थे। राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को जनता ने सेव कर दिया।विकास गुप्ता को सबसे कम वोट मिले। मगर विकास गुप्ता के पास घर से बेघर होने से बचने का एक बड़ा मौका मिला। उनके पास जोकर कार्ड था। लेकिन जैसा कि उन्हें सबसे कम वोट मिले थे उन्होंने घर से बहार जाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें : सलमान खान से हुए सवाल, कुछ ऐसा रहा Bigg Boss-14 वीकेंड का वार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story