×

सहमा बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेत्री की हालत गंभीर, सांस लेने में आई दिक्कत

हिमांशी इस वक़्त अस्पताल में हैं। तेज बुखार और ऑक्सीजन सैचुरेशन के चलते हिमांशी को लुधियाना के अस्पताल ले जाया गया। हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

Monika
Published on: 30 Sep 2020 9:26 AM GMT
सहमा बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेत्री की हालत गंभीर, सांस लेने में आई दिक्कत
X
Himanshi corona positive

बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना तब स चर्चा का विषय बनी हैं, जब से उन्होंने अपने इंस्टा के ज़रिए यह खबर दी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।जिसके बाद से वह घर पर ही क्वारनटीन थी। घर से ही उनका डॉक्टर से संपर्क हो रहा था और उनकी निगरानी में हिमांशी का मेडिकेशन चल रहा था। लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है कि हिमांशी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमांशी इस वक़्त अस्पताल में हैं। तेज बुखार और ऑक्सीजन सैचुरेशन के चलते हिमांशी को लुधियाना के अस्पताल ले जाया गया। हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आपको बता दें, कि हिमांशी को एंबुलेस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया। फिलहाल, हिमांशी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। मालूम हो हिमांशी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। जिसके बाद से ही वह कोरोना की चपेट में आईं।

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

हिमांशी का इंस्टा पोस्ट

आपको बता दें, इंस्टा के ज़रिए कोरोना की जानकारी देते हुए हिमांशी ने लिखा था " मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है।"

हिमांशी के पहले भी कई बॉलीवुड टीवी सितारें भी इस कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वही हिमांशी को इस हालत में देख उनके फैन्स उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें, कि हिमांशी को बिग बॉस 13 में देखा गया था। जहा से हिमांशी और आसिम के बीच नजदीकिया बढ़ी थी। फिलहाल ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story