×

बिग बॉस 13: PM मोदी से शो बंद करने की मांग, ये है बड़ी वजह     

विवाद की वजह है शो का फॉर्मेट दरअसल इस बार बिग बॉस शुरू होते ही सलमान खान ने ये तय कर दिया था कि हर कंटेस्टेंट का एक BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) होगा । इस नियम के तहत एक बेड पर दो लोग साथ सोएंगे इस नियम में ट्विस्ट ये था कि दोनों में एक लड़का होगा और एक लड़की ।

SK Gautam
Published on: 16 July 2023 1:54 AM GMT
बिग बॉस 13: PM मोदी से शो बंद करने की मांग, ये है बड़ी वजह      
X

मुंबई: मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के तेरहवें सीजन के शुरू होते ही शो के कंटेंट पर बवाल शुरू हो गया है । शो के कुछ कंटेट को देखकर लोग सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं । यही नहीं कुछ लोग तो सलमान खान के खिलाफ भी नाराजगी जता रहे हैं ।

ये भी देखें : बड़ा तोहफा! रेलवे की खास पहल, महज 10 रुपये है इस ट्रेन का किराया

बेड फ्रेंड फॉरेवर का फार्मेट बना गुस्से का कारण

विवाद की वजह है शो का फॉर्मेट दरअसल इस बार बिग बॉस शुरू होते ही सलमान खान ने ये तय कर दिया था कि हर कंटेस्टेंट का एक BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) होगा । इस नियम के तहत एक बेड पर दो लोग साथ सोएंगे इस नियम में ट्विस्ट ये था कि दोनों में एक लड़का होगा और एक लड़की । इसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं ।

बेड फ्रेंड फॉरेवर के फार्मेट को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ये कह रहे हैं कि बिना शादी के एक लड़का और लड़की का बेड शेयर करना हमारी संस्कृति के खिलाफ है । इसलिए इस शो को बंद कर देना चाहिए । कुछ लोग तो सीधे पीएम मोदी से इस शो को बैन कराने की मांग कर रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर इस शो को बैन कराने की मुहिम चल रही है । कुछ लोग तो ये कह रहे हैं कि अगर अपनी संस्कृति बचानी है तो बिग बॉस मत देखो ।

ये भी देखें : आतंकी घुसपैठ नाकाम: सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

सलमान खान पर उतार रहे हैं गुस्सा, चैनल को भी बैन करने की मांग

यहां तक कि लोग कलर्स चैनल को भी बैन करने की मांग कर रहे हैं । बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसका विवादों से पुराना नाता है, हर बार शो में किसी ना किसी चीज को लेकर बवाल मचता ही है । इस बार लोगों को शो का नया फॉर्मेंट पसंद नहीं आ रहा है और लोगों अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं । कई यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story