×

बिग-बॉस सीजन 13 के इवेंट में हुआ बवाल, सलमान ने बोली बड़ी बात

टेलीविजन के बहु-चर्चित शो बिग-बॉस सीजन 13 का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है। दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है बिग-बॉस सीजन 13 का। बिग-बॉस के सीजन 13 का लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में हुआ। बता दें कि बिग बॉस 29 नवंबर से कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

Vidushi Mishra
Published on: 2 Jun 2023 11:54 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 1:09 PM GMT)
बिग-बॉस सीजन 13 के इवेंट में हुआ बवाल, सलमान ने बोली बड़ी बात
X

नई दिल्ली : टेलीविजन के बहु-चर्चित शो बिग-बॉस सीजन 13 का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है। दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है बिग-बॉस सीजन 13 का। बिग-बॉस के सीजन 13 का लॉन्चिंग इवेंट मुंबई में हुआ। बता दें कि बिग बॉस 29 नवंबर से कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी देखें... जम्मू-कश्मीर से सामने आई ये बड़ी तस्वीर, पाकिस्तान के झूठ की खूली पोल

बिग-बॉस सीजन 13

शो के होस्ट सलमान खान ने इस सीजन से जुड़ी बहुत सी जानकारी शेयर की। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सीजन से संबंधी कई फोटोज बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और इवेंट से जुड़े बहुत से वीडियो भी वायरल हुए हैं। वायरल हुए इन वीडियो में सलमान एक फोटोग्राफर से नोक-झोक करते नजर आ रहे हैं।

इवेंट से वायरल हुए इस वीडियो में सलमान खान बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। इवेंट पर सलमान एक फोटोजर्नलिस्ट से नोक-झोक करते नजर आ रहे है। वीडियों में वे ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘अगर मुझसे प्रॉब्लम है, तो मुझे बैन कर दो’। साथ ही सलमान खान ने बाकी लोगों से अपील कि उन्हें उस रिपोर्टर को लेकर कुछ फैसला लेना चाहिए।

यह भी देखें... छठी बार फीफा ‘प्लेयर ऑफ़ द ईयर’ के ख़िताब से नवाज़ा गया फुटबॉल का ये प्लेयर

बता दें इवेंट में सलमान खान मेट्रो से पहुंचे। मीडिया रिपोर्टर के मुताबिक सलमान जब स्टेज की ओर बढ़ रहे थे, तब एक फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने के लिए उनके रास्ते में आ गया। जिससे सलमान का रास्ता बंद हो गया। सलमान स्टेज पर पहुंचते ही उस पर भड़क उठे। हां लेकिन इवेंट के कॉर्डिनेटर ने मामले को संभाल लिया।

इसके साथ ही बता दें कि ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन के लिए तैयार किया गया घर इको-फ्रेंडली होगा। इस घर का निर्माण 18,500 वर्ग फुट में किया जाएगा। ‘आर्ट डायरेक्टर’ और फिल्मकार उमंग कुमार ने नए घर को डिजाइन किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story