×

बॉलीवुड का बड़ा खुलासा: रवीना और अजय से लेकर इनके सामने आए राज

बॉलीवुड में रवीना को 27 साल से ज्यादा हो चुके हैं। हां बात ये भी है कि एक समय पर रवीना का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा था। और कहा तो ये भी जाता है कि उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। 

Vidushi Mishra
Published on: 26 Oct 2019 6:05 AM GMT
बॉलीवुड का बड़ा खुलासा: रवीना और अजय से लेकर इनके सामने आए राज
X

मुंबई : वैसे तो बॉलीवुड में सबकी अपनी अलग ही पहचान है। लेकिन अगर बात करें रवीना टंडन की तो उन्होेंने पहचान की छवि ही कुछ और ही है। रवीना टंडन को उनके एक्टिंग के हुनर के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है। आज रवीना टंडन का बर्थडे है। रवीना टंडन 26 अक्टूूबर 1्974 को पैदा हुई थी। बॉलीवुड में रवीना को 27 साल से ज्यादा हो चुके हैं। हां बात ये भी है कि एक समय पर रवीना का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा था। और कहा तो ये भी जाता है कि उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी।

यह भी देखें... सावधान-रखें ध्यान: अगर ऐसे ऑनलाइन पेमेंट किया, तो गायब होंगे सारे पैसे

बात करते है इनके बारे में भी

चलिए अब जल्दी से दूसरी बात पर आते हैं तो बॉलीवुड में गजनी मूवी से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली असिन थोट्टुमकल का भी आज ही बर्थडे होता है।26 अक्टूबर 1985 को केरल में असिन का जन्म हुआ था। असिन एक कारोबारी परिवार से हैं। लेकिन अब वो फिल्मी दुनिया से दूर चली गई हैं।

बिग बी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपने काम के बीच भी वो समय निकालकर ट्विटर पर अपने फैंस से रूबरू होते हैं। दिल की बात कहनी हो या फिर किसी की तारीफ करनी हो, अमिताभ बिना देरी किए उसे शेयर कर देते हैं।

यह भी देखें... सरकार लायी लाखों का तोहफा! सिर्फ 250 रुपए में मिलेगा आपको इसका लाभ

अभी हाल में बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्यारी सी बच्ची का वीडियो शेयर किया है। यकीन मानिए आप भी इस बच्ची की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

लो आ गए अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान। इन्होंने अपने फिल्मी सफर को लेकर बोला है कि वह अभिनय छोड़ने वाले थे जब उन्होंने फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन में खुद के लुक को काफी भद्दा देखा।

शाहरुख खान हाल ही में दिल्ली में हुए एक आयोजन में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी फिल्मी सफर के बारे में ढेर सारी बातें कीं और कई राज भी खोले। साथ ही किंग खान ने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के दिनों को भी याद किया।

यह भी देखें... इराक में सरकार विरोधी हिंसक प्रदर्शन, अब तक 21 की मौत, 1700 लोग घायल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story