×

TikTok स्टार ने की आत्महत्या: अब हुआ ये बड़ा खुलासा, सच जानकर सभी हैरान

TikTok स्टार डेझरिया ने सुसाइड से पहले एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “ओके, मुझे पता है कि मैं आप सभी को इर्रिटेट कर रही हूं, ये मेरी लास्ट पोस्ट है।”

Chitra Singh
Published on: 12 Feb 2021 7:34 AM GMT
TikTok स्टार ने की आत्महत्या: अब हुआ ये बड़ा खुलासा, सच जानकर सभी हैरान
X
TikTok स्टार ने की आत्महत्या: अब हुआ ये बड़ा खुलासा, सच जानकर सभी हैरान

नई दिल्ली: TikTok स्टार डेझरिया (Dazhariaa Quint Noyes) के सुसाइड केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि मौत से पहले डेझरिया (Dazhariaa Quint Noyes) ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के कैप्शन में डेझरिया ने अपनी सुसाइड करने का हिंट दे दिया था।

मौत से पहले डेझरिया ने पोस्ट की थी वीडियो

अमेरिका की फेसम TikTok स्टार डेझरिया (Dazhariaa Quint Noyes) जिसे लोग प्यार से Dee कह के भी पुकारते हुए थे, बीते सोमवार को उसने सुसाइड कर अपनी जान गवा दी। वे महज 18 वर्ष की थी। बता दें कि डेझरिया ने सुसाइड से पहले एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “ओके, मुझे पता है कि मैं आप सभी को इर्रिटेट कर रही हूं, ये मेरी लास्ट पोस्ट है।”

यह भी पढ़ें... Twitter के होश ठिकाने: 97 प्रतिशत अकाउंट बंद, सरकार की सख्ती के बाद फैसला

‘डैडी लव यू’

वहीं अपनी बेटी के सुसाइड की वजह से डेझरिया के परिजन शोक में डूबे हुए हैं। डेझरिया के पिता ने GoFundMe नाम के पेज पर लिखा है, “8 फरवरी को मेरी बेटी डेझरिया हमें छोड़कर चली गईं। वो मेरी दोस्त थी और मैं अपनी बेटी को दफनाने के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं था। वो बहुत खुश थी। जब मैं घर आता था तो मुझे सड़क पर ही देख वो बहुत खुश होती थी। मैं केवल यही चाहता था कि वो अपने तनाव और आत्महत्या के विचारों के बारे में मुझसे बात करती। हम इस पर काम कर सकते थे। अब मैं घर आता हूं तो मेरा इंतजार करने के लिए तुम नहीं हो, डैडी लव यू।”

View this post on Instagram

A post shared by Dee🥺🖤 (@dazhariaa)

यह भी पढ़ें... 80 साल के व्यक्ति ने 75 साल की महबूबा से की शादी, बचपन से करता था प्यार

अमेरिका की फेमस TikTok स्टार

बताते चलें कि डेझरिया (Dazhariaa Quint Noyes) अमेरिका की फेमस TikTok स्टार थी। जानकारी के अनुसार, TikTok पर डेझरिया के तो अच्छे-खासे फैंस फॉलोइंग थे ही, साथ ही इंस्टाग्राम पर भी डेझरिया के फैंस काफी थे। डेझरिया के मौत से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story