×

80 साल के व्यक्ति ने 75 साल की महबूबा से की शादी, बचपन से करता था प्यार

प्रेम कहानी का ये मामला पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के कसूर शहर से जुड़ा है। शहर से कुछ दूरी पर एक गांव है, जहां 80 साल के अतहर खान रहते हैं। उनसे कुछ दूरी पर 75 साल की नाजरीन भी रहती हैं। जवानी के दौर में दोनों एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे।

SK Gautam
Published on: 12 Feb 2021 6:01 AM GMT
80 साल के व्यक्ति ने 75 साल की महबूबा से की शादी, बचपन से करता था प्यार
X
80 साल के व्यक्ति ने 75 साल की महबूबा से की शादी, बचपन से करता था प्यार

नई दिल्ली: कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। इसी तरह की एक अनोखी प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस प्रेम कहानी के नायक हैं 80 वर्षीय अतहर खान और नायिका हैं 75 साल की नाजरीन बीबी। यह प्रेम कहानी है पाकिस्तान की। दोनों ने हाल ही में निकाह करके अपनी नई जिंदगी शुरू की है।

बताया जा रहा है कि दोनों बचपन से एक-दूसरे को प्यार करते थे, लेकिन शादी के बंधन में नहीं बंध सके। एक-दूसरे से जुदा होने का गम उन्हें हमेशा रहा और अब जब जिंदगी ने उन्हें एक होने का मौका दिया, तो दोनों ने बिना वक्त गंवाए निकाह कर लिया।

रिश्ते के खिलाफ था परिवार

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रेम कहानी का ये मामला पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के कसूर शहर से जुड़ा है। शहर से कुछ दूरी पर एक गांव है, जहां 80 साल के अतहर खान रहते हैं। उनसे कुछ दूरी पर 75 साल की नाजरीन भी रहती हैं। जवानी के दौर में दोनों एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे और अपना घर बसाना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार शादी के खिलाफ थे। इसलिए तब यह प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ सकी।

nikah-2

ये भी देखें: ‘ममता दी’ ने गृहमंत्री से पूछा- श्रीमान शाह, आपके बेटे को इतने पैसे कहां से मिलते हैं?

परिवार की खातिर उन्हें यह फैसला लेना पड़ा

नाजरीन और अतहर खान दोनों के लिए एक-दूसरे से अलग होना आसान नहीं था, मगर परिवार की खातिर उन्हें यह फैसला लेना पड़ा। अतहर की शादी और फिर चार बच्चे हुए। करीब छह साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया, जिसके बाद वह अकेले हो गए। कुछ ऐसी ही कहानी नाजरीन की भी रही। नाजरीन के शौहर का 9 साल पहले इंतकाल हो गया था। उनके 6 बच्चे हैं और सभी का निकाह हो चुका है।

nikah-3

ये भी देखें: पेट्रोल-डीजल फिर हुआ मंहगा: यहां दाम पहुंचा 100 के पार, चेक करें अपने शहर का रेट

बच्चों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया

अतहर खान और नाजरीन का कहना है कि बुढ़ापे का सहारा यानी उनके बच्चों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है। यही वजह रही कि दोनों ने इस उम्र में अपने बचपन के प्यार को निकाह का नाम देने का फैसला लिया।

हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे और कुछ रिश्तेदार एवं करीबी दोस्त इसका गवाह बने। अतहर खान और नाजरीन अपनी इस नई जिंदगी से बेहद खुश हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story