×

रिया-ड्रग्स का बड़ा खुलासा: खुद करती थी ऐसा, धीरे-धीरे मर रहा था सुशांत

सुशांत केस में ड्रग्स चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी में खुलासा हुआ है कि ईडी के पत्र के अनुसार, रिया ड्रग्स लेती थी। रिया ड्रग्स खरीदने का भी काम करती थी।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 11:44 AM GMT
रिया-ड्रग्स का बड़ा खुलासा: खुद करती थी ऐसा, धीरे-धीरे मर रहा था सुशांत
X
सुशांत केस में ड्रग्स चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी में खुलासा हुआ है कि ईडी के पत्र के अनुसार।

नई दिल्ली: सुशांत केस में ड्रग्स चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी में खुलासा हुआ है कि ईडी के पत्र के अनुसार, रिया ड्रग्स लेती थी। रिया ड्रग्स खरीदने का भी काम करती थी। इसके साथ ही सुशांत के चाय, कॉफी, पानी में हर चीज में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी। ऐसे में रिया को पूछताछ पर बुलाने से पहले एनसीबी 'क्राइम नंबर' रजिस्टर करेगी। हालांकि रिया ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की पहली बैठक खत्म हो गई। अब दोबारा बैठक शाम 6 बजे के आस-पास होगी।

ये भी पढ़ें... पुल नदी में बहा: अचानक भरभरा कर नीचे आया, ऐसी तबाही देख हिल गए लोग

सीबीआई (CBI) की टीम कूपर अस्पताल पहुंची

ऐसे में सुशांत मौत केस में आज तीसरी बार सीबीआई (CBI) की टीम कूपर अस्पताल पहुंची है। इसी कूपर अस्पताल में ही सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। साथ ही रिया चक्रवर्ती के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने नोटिस जारी किया है।

इस बारे में कपूर अस्पताल और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को नोटिस दिया गया है। इसी कड़ी में आयोग ने पूछा है कि किस नियम के तहत रिया को मोर्चरी के अंदर जाने दिया गया?

rhea chakraborty रिया चक्रवर्ती (फोटो-इंस्टाग्राम)

ये भी पढ़ें...बेरोजगार आत्महत्या को मजबूर और नेताओं के बच्चों को बैक डोर एंट्री: AAP

पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच

ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट में चौंकाने वाली बातचीत सामने आई है। ये बताया जा रहा है कि ये रिट्रीव चैट्स हैं जिन्हें रिया ने डिलीट कर दिया था। इस वॉट्सऐप चैट में पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच है। गौरव को ड्रग्स डीलर बताया जा रहा है।

आगे इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। एक चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है- 'स्टफ लगभग खत्म हो चुका है।' ये चैट 17 अप्रैल 2020 का है। इसके बाद मिरांडा रिया से पूछता है क्या हम ये शोविक के दोस्त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।'

ये भी पढ़ें...मोहर्रम में बरसे गोले: मच गई हर तरफ अफरा-तफरी, बिना इजाजत निकाला था जुलूस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story