×

Lock Upp 2: बिग बॉस का विनर बनने के बाद अब कंगना की जेल में चक्की पीसेगा ये अभिनेता, जानें नाम

Kangana Ranaut LockUpp 2: बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो "लॉकअप" लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। "लॉकअप" का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है, ऐसे में शो को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आते रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 April 2023 1:50 PM GMT
Lock Upp 2: बिग बॉस का विनर बनने के बाद अब कंगना की जेल में चक्की पीसेगा ये अभिनेता, जानें नाम
X
LockUpp 2 (Photo- Social Media)
Kangana Ranaut LockUpp 2: बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो "लॉकअप" लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। "लॉकअप" का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है, ऐसे में शो को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आते रहते हैं। अब फिर शो को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है जिसके मुताबिक एक और कंटेस्टेंट का नाम शो के लिए फाइनल हो गया है।

बिग बॉस का विनर रह चुका है ये कंटेस्टेंट

कंगना रनौत के शो के लिए जो एक और कंटेस्टेंट का नाम फाइनल होता दिख रहा है वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 10 की ट्रॉफी जीत चुके मनवीर गुर्जर हैं। जी हां!! रिपोर्ट्स की मानें तो मनवीर, कंगना रनौत के शो का कैदी बनने वाले हैं। बिग बॉस 10 जीतने के बाद मनवीर गायब ही हो गए थे और अब खबरों के मुताबिक "लॉकअप 2" से वह कमबैक कर सकते हैं।
जहां मनवीर का नाम शो के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है वहीं अभी मनवीर या फिर मेकर्स की ओर से कुछ भी कन्फर्मेशन नहीं दी गई है। यदि मनवीर लॉकअप का हिस्सा बनते हैं तो यकीनन शो में डबल धमाका होगा, क्योंकि बिग बॉस के घर में भी उन्होंने खूब धमाल मचाया था।

इन सितारों के शो में आने के लग रहें कयास

मनवीर गुर्जर के अलावा भी बहुत से सितारों के नाम सामने आ चुके हैं जैसे कि राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा, अर्शी खान, करण पटेल। वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नाम तो शो के लिए कन्फर्म हो चुका है। कॉमेडियन ने खुद हामी भरी थी, उन्होंने कहा था कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह शो में जरूर जायेंगे। फिलहाल दर्शक बेहद उत्साहित हैं और इंतजार कर रहें हैं कि कब शो और इसके कंटेंस्टेंट्स को लेकर ऐलान किया जाएगा।

"लॉकअप" का पहला सीजन रहा धमेदार

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया "लॉकअप" का पहना सीजन बेहद धामेदार रहा। हालांकि यह शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर टेलीकास्ट किया गया था। शो को बहुत ही बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था। वहीं रैपर मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप सीजन 1 की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story