×

Kangana Ranaut LockUpp 2: कंगना रनौत की जेल में बंद होगा ये कॉमेडियन, शो में लगेगा कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

Kangana Ranaut LockUpp 2: कंगना रनौत के रियलिटी शो "लॉकअप 2" की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है, आए दिन शो से जुड़ी कई दिलचस्प अपडेट सामने आती रहती है, और अब फिर इस शो को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2023 1:12 PM GMT
Kangana Ranaut LockUpp 2: कंगना रनौत की जेल में बंद होगा ये कॉमेडियन, शो में लगेगा कॉमेडी का जबरदस्त तड़का
X
Lock Upp Season 2 (Photo- Social Media)
Kangana Ranaut LockUpp 2: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। पंगा क्वीन कहलाने वाली कंगना हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। फिलहाल इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो "लॉकअप 2" की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है, आए दिन शो से जुड़ी कई दिलचस्प अपडेट सामने आती रहती है, और अब फिर इस शो को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे।

कंगना के शो का हिस्सा बनेगा ये मशहूर कॉमेडियन

"लॉकअप 2" को लेकर लग रहे लगातार कयासों के बीच हम दर्शकों के लिए एक पक्की खबर लेकर आए हैं, दरअसल इस शो के लिए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हामी भर दी है। जी हां!! कृष्णा अभिषेक, कंगना के शो में कैदी बनने के लिए तैयार हैं, जिसका खुलास कॉमेडियन ने खुद किया है।

"लॉकअप 2" को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कही ये बात

कृष्णा अभिषेक अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। वह कपिल शर्मा शो में भी अपनी जबरदस्त कॉमेडी का हुनर दिखा चुके हैं, इसके अलावा वह कई शो का हिस्सा बनकर दर्शकों को हंसाते रहते हैं, लेकिन अब कृष्णा, कंगना रनौत के शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। शो के बारे में बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि, "मैं लॉकअप 2 के लिए हां कह दिया है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं इस शो का हिस्सा बन सकता हूं।" यदि कृष्णा शो का हिस्सा बनते हैं, तो यकीनन यह सीजन बेहद धमाकेदार होने जा रहा है।

इन एक्टर्स के नाम भी आ रहें हैं सामने

जहां एक तरफ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नाम कन्फर्म हो गया है वहीं दूसरी ओर कई और एक्टर्स के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं। कहा जा रहा है कि राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा और अर्शी खान जैसे सितारे इसका हिस्सा बनने वाले हैं, हालांकि अभी तक इनमें से किसी की ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

"लॉकअप" का पहला सीजन रहा धमेदार

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया "लॉकअप" का पहना सीजन बेहद धामेदार रहा। हालांकि यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर टेलीकास्ट किया गया था। शो को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं रैपर मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप सीजन 1 की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story