×

बिग बॉस-12 की इस कंटेस्टेंट की खुली किस्मत, इस शो में करेंगी लीड रोल से डेब्यू

इस सीरियल में विशाल करवाल भी नजर आएंगे। विशाल शो मों कृष्ण का किरदार को निभाने वाले हैं। सीरियल 'द्वारिकाधीश' पहले इमेजिन टीवी पर ऑन एयर हुआ था। अब एक बार फिर से यह सीरियल एक नए अंदाज में दंगल टीवी पर दस्तक देने जा रहा है।

suman
Published on: 2 May 2019 8:53 AM GMT
बिग बॉस-12 की इस कंटेस्टेंट की खुली किस्मत, इस शो में करेंगी लीड रोल से डेब्यू
X

जयपुर:बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सबा खान के फैंस के लिए खूशखबरी है। खबर है कि सबा खान जल्द ही टीवी सीरियल में डेब्यू करने जा रही हैं।इसके अनुसार सबा खान को एक धार्म‍िक सीरियल में लीड रोल मिला है। यह शो दंगल टीवी पर आएंगा। एक रिपोर्ट की माने तो सबा बहुत जल्द दंगल टीवी के शो 'द्वारिकाधीश' में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में सबा 'द्वारकाधीश - भगवान श्रीकृष्ण' में भगवान कृष्ण की दूसरी सबसे अहम पत्नी सत्यभामा का किरदार निभाएंगी।

ऐसा क्या हुआ जो भावुक हो गई ऐश्वर्या, लगाया पति अभिषेक को सरेआम गले

इस शो के साथ ही सबा अपना टीवी सीरियल की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। सबा के अलावा इस सीरियल में विशाल करवाल भी नजर आएंगे। विशाल शो मों कृष्ण का किरदार को निभाने वाले हैं। सीरियल 'द्वारिकाधीश' पहले इमेजिन टीवी पर ऑन एयर हुआ था। अब एक बार फिर से यह सीरियल एक नए अंदाज में दंगल टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। सबा के अलावा सीरियल में चाहत पांडे, नीता शेट्टी, निशा नागपाल और अभिनव सिंह जैसे अभिनेता भी होंगे।बिग बॉस 12' के घर में सबा अपनी बहन सोमी के साथ नजर आई थीं। शो के दौरान इन दोनों बहनों ने एक अलग पहचान बना ली थी। वो बात अलग है कि, सबा बहुत जल्द ही शो सो आउट हो गई थीं तो वही सोमी काफी लंबे समय तक शो में बनी रही थीं।

suman

suman

Next Story