Bigg Boss 13 में प्रियंका गांधी के रिश्तेदार, जानें कौन हैं ये

कलर्स का सबसे पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं।

मुंबई: कलर्स का सबसे पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं। जिनमें भोजपुरी फिल्म के एक्टर खेसारी लाल यादव, सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से मसहुर हुए हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से फेमस विकास जयराम पाठक, एक्ट्रेस शेफाली ज़रीवाला और राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला का नाम हैं। सब ने आते ही बीबीघर में तहलका मचा दिया है।

ये भी देखें:PF घोटाला: अखिलेश के आरोपों पर श्रीकांत शर्मा का जवाब, फंस गए हैं सपा प्रमुख

प्रियंका गांधी के रिश्तेदार हैं तहसीन पूनावाला

राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने भी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है। आपको बता दें कि तहसीन का राजनीति से खास और गहरा ताल्लुक है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत फैन फॉलोइंग है।

आपको बता दें कि तहसीन पूनावाला की वाइफ मोनिका वाड्रा, प्रियंका गांधी के हसबैंड रॉबर्ट वाड्रा की कजिन हैं। इस तरह से तहसीन पूनावाला गांधी परिवार के रिश्तेदार और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ब्रदर इन लॉ हुए।

एक इंटरव्यू में तहसीन ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। तहसीन ने कहा था- मेरे करियर में कई लोग मेरी इंस्पिरेशन रहे हैं। सबसे पहले अपने फादर की बात करता हूं जिनके पास शुरुआत में कुछ भी नहीं था लेकिन उन्होंने मुझे सब कुछ दिया। मेरी मां एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग महिला हैं उन्होंने मुझे लोगों के प्रति हमदर्दी और अच्छी वेल्यूज रखना सिखाया है।

उन्होंने आगे बताया, ‘मेरी पत्नी मेरी ताकत है। मेरी पत्नी की सलाह मेरे लिए हर चीज से ऊपर होती है।’

ये भी देखें:पानीपत का ट्रेलर रिलीज: इस वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रहें एक्टर अर्जुन कपूर

उन्होंने इसके बाद कहा- ‘मेरी एक और इंस्पिरेशन है और वो हैं इंदिरा गांधी। मैंने अपनी जिंदगी में उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग, नि:स्वार्थ, देश और अपने काम के प्रति इतनी ज्यादा समर्पित महिला नहीं देखी। वो एक आइडल हैं।’