×

बिग बॉस 13 में ट्विस्ट! वापसी कर रही हैं ये एक्ट्रेस, दी अपने कमबैक की जानकारी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपने बैक इंजरी की वजह से बीते दिनों बिग बॉस 13 से बाहर हो गई थीं। बैक इंजरी होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

Shreya
Published on: 3 Dec 2019 8:40 AM GMT
बिग बॉस 13 में ट्विस्ट! वापसी कर रही हैं ये एक्ट्रेस, दी अपने कमबैक की जानकारी
X

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपने बैक इंजरी की वजह से बीते दिनों बिग बॉस 13 से बाहर हो गई थीं। बैक इंजरी होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। अब देवोलीना को हॉस्पिटल से छूट्टी मिल चुकी है। हालांकि अभी भी डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

जब से देवोलीना शो से बाहर आई हैं, तब से ये अटकलें चल रही हैं कि वो शो में वापसी करेंगी या नहीं। अब इन अटकलों पर एक्ट्रेस ने खुद ही विराम लगा दिया है।

यह भी पढ़ें: पांचवी बार IPL नहीं खेलेगा ये क्रिकेटर, 19 दिसंबर को लगेगी बोली

देवोलीना ने अपनी वापसी की कंफर्म

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी शो मे वापसी को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा कि, जो भी कुछ हुआ वो किस्मत से हुआ। जब मैं शो से बाहर जा रही थी तो सलमान सर ने कहा था कि, स्ट्रॉन्ग कमबैक करना। एक्ट्रेस ने कहा कि, अब मैं पूरी तरह से ठीक होकर जल्द ही शो में कमबैक करुंगी। देवोलीना बिग बॉस 13 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं और देवोलीना का ये कमबैक फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: 3DEC: पति-पत्नी के बीच आ सकता है वो, रहिए सावधान! जानिए पंचांग व राशिफल

टास्क के दौरान हुई थी बैंक इंजरी

गौरतलब है कि, देवोलीना को एक टास्क के दौरान बैंक इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा था। देवोलीना स्पाइनल इश्यू से गुजर रही हैं। बता दें कि, शो से बाहर आने के बाद नानावटी अस्पताल में देवोलीना को एडमिट करवाया गया था। देवोलीना की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है और उनको हॉस्पिट से छुट्टी भी मिल चुकी है। हालांकि, देवोलीना के डॉक्टर का कहना है कि, अभी उनको सही होने में कम से कम 10 दिन और लगेंगे।

यह भी पढ़ें: धमाल मचाएगी ये फिल्म! इनकी बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू

Shreya

Shreya

Next Story