×

धमाल मचाएगी ये फिल्म! इनकी बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू

अब एक्ट्रेस जल्द ही एक चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगी। दरअसल, तापसी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी।

Shreya
Published on: 3 Dec 2019 6:36 AM GMT
धमाल मचाएगी ये फिल्म! इनकी बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू
X
धमाल मचाएगी ये फिल्म! इनकी बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू

मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने पांव जमा लिए है। चाहे कॉमेडी मूवी हो, एक्शन मूवी हो या फिर रोमांटिक तापसी ने अपने हर रोल को बहुत ही अच्छे ढंग से पर्दे पर उतारा है। अब एक्ट्रेस जल्द ही एक चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगी। दरअसल, तापसी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी।

मिताली राज के किरदार में होंगी तापसी

पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि, पूर्व कप्तान एस एस धोनी के बाद अब जल्द ही महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भी बायोपिक बन सकती है। अब इन खबरों पर लगाम लग चुकी है और आज यानि मंगलवार को फिल्म की अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। तापसी पन्नू इस फिल्म में कप्तान मिताली राज की भूमिका में दिखाई देंगी।

Image

यह भी पढ़ें: पुरी: कानून के रक्षक ही जब बने भक्षक, लूटी महिला की अस्मत

आज कप्तान मिताली राज के बर्थडे के खास मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। तापसी ने इस मौके पर कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिथाली राज। आपके इस बर्थडे पर, मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या गिफ्ट दूं, लेकिन ये वादा करती हूं कि, आप स्क्रीन पर अपने आप को देखकर गर्व महसूस करेंगी #ShabaashMithu



यह भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप केस: अब अनशन पर बैठने जा रहीं स्वाती मालीवाल, पुलिस ने रोका

इसके अलावा तापसी ने ये भी लिखा कि, वो मिताली के फेमस कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि, मिताली राज के जिंदगी पर आधारित इस बायोपिका का नाम 'शाबाश मिट्ठू' रखा गया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस फिल्म को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि, राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का निर्देशन किया था

अगर तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो 'शाबाश मिट्ठू' के अलावा जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: इतना सस्ता पेट्रोल-डीजल! एक क्लिक में जाने अपने शहर का भाव

Shreya

Shreya

Next Story