×

पुरी: कानून के रक्षक ही जब बने भक्षक, लूटी महिला की अस्मत

ओडिशा के पुरी में सोमवार को एक पुलिस क्वार्टर से खबर है कि एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया है। पुलिस ने बताया कि महिला के बताए अनुसार वह नीमपाड़ा शहर में एक बस अड्डे पर खड़ी थी, तभी खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले एक व्यक्ति ने उसे कार से उसके घर तक छोड़ने का ऑफर दिया।

suman
Published on: 3 Dec 2019 6:13 AM GMT
पुरी: कानून के रक्षक ही जब बने भक्षक, लूटी महिला की अस्मत
X

पुरी : ओडिशा के पुरी में सोमवार को एक पुलिस क्वार्टर से खबर है कि एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया है। पुलिस ने बताया कि महिला के बताए अनुसार वह नीमपाड़ा शहर में एक बस अड्डे पर खड़ी थी, तभी खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले एक व्यक्ति ने उसे कार से उसके घर तक छोड़ने का ऑफर दिया।

यह पढ़ें...स्वाति मालिवाल ने PM को लिखा पत्र, वादे पूरा करने तक आमरण अनशन करती रहूंगी

महिला ने कुंभारपाड़ा पुलिस थाने के बाहर कहा, 'मैं भुवनेश्वर से अपने गांव काकटपुर जा रही थी. मैंने उस पर विश्वास किया और उससे लिफ्ट ले ली.' महिला के कहा कि कार में बैठते ही उसे तीन अन्य लोग कार में बैठे मिले।

पुरी शहर में झाड़ेश्वरी क्लब के पास स्थित पुलिस क्वार्टर में पीड़िता का कथित रूप से बलात्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी का बटुआ ले लिया था, जिससे एक आरोपी का फोटो-पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद किया गया है। उसकी मदद से पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है।

यह पढ़ें...हैदराबाद गैंगरेप केस: अब अनशन पर बैठने जा रहीं स्वाती मालीवाल, पुलिस ने रोका

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सेवा से निलंबित कर दिया गया है। पुरी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के लिए दो विशेष दस्ते बनाए गए हैं. पीड़िता और आरोपी कांस्टेबल को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।

suman

suman

Next Story