×

Bigg Boss 13: होगा नया खुलासा, दो लोग होंगे घर से बेघर

बिग बॉस 13 अभी शुरू ही हुआ है लेकिन कई वजहों से चर्चा का विषय भी बना हुआ है। हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े या रोमांस देखने को मिल ही जाता है।

Roshni Khan
Published on: 3 Aug 2023 1:45 PM GMT
Bigg Boss 13: होगा नया खुलासा, दो लोग होंगे घर से बेघर
X

मुंबई: बिग बॉस 13 अभी शुरू ही हुआ है लेकिन कई वजहों से चर्चा का विषय भी बना हुआ है। हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े या रोमांस देखने को मिल ही जाता है। ये सारे मोमेंट्स ऑडियंस के लिए काफी एंटरटेनिंग हो जाते हैं। अब शो में पहला एलिमिनेशन होने वाला है, और ऐसा बताया जा रहा है की इस हफ्ते दो लड़कियों को बिग बॉस 13 का घर छोड़ कर जाना होगा। दबंग खान के फ्राइडे के एपिसोड के बाद आए प्रोमो में ऑडियंस को बताया कि इस बार डबल एलिमिनेशन होगा।

ये भी देखें:भारत-चीनः रसीली नौटंकी काफी नहीं

हम आपको बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लड़कियां नॉमिनेट हुई हैं। जिनमें रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, शहनाज गिल गौर और दलजीत कौर के नाम शामिल हैं। अब फैन्स के मन में ये उत्सुकता हैं कि सबसे पहले बिग बॉस के घर से कौन बाहर जाएगा।

कौन जाएगा बिग बॉस के घर से?

एक रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 से सबसे पहले दलजीत कौर एलिमिनेट होंगी। खबरों की मानें तो दलजीत को सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसके चलते उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। वहीं, कोयना मित्रा का नाम घर से बेघर होने के लिए दूसरी कंटेस्टेंट में आ रहा है।

दोनों कंटेस्टेंट्स की जर्नी से खुश है ऑडियंस-

दोनों कंटेस्टेंट्स की जर्नी की बात करें तो ऑडियंस ने दोनों को शो में काफी पसंद किया है। एक ओर जहां दजतीत का सॉफ्ट और कूल बिहेवियर दर्शकों को बहुत पसंद है, तो वहीं बात कोयना मित्रा की करें तो उनका स्ट्रेट फॉर्वर्ड नेचर की भी फैन्स को काफी अच्छा लगा। लेकिन रश्मि और शहनाज की तुलना में दलजीत और कोयना को कम वोट्स मिले हैं। जिस वजह से दोनों को शो छोड़ कर जाना पड़ेगा।

ये भी देखें:बुमराह-हार्दिक पंड्या का करियर तबाह! लग सकता है उनके क्रिकेट पर ग्रहण

होगा डबल एलिमिनेशन

इस बार डबल एलिमिनेशन का कारण ये है कि शो के पहले हफ्ते में किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया था। ताकी सभी कंटेस्टेंट्स को खुद की पर्सेनालिटी को ऑडियंस के सामने रखने का एक अच्छा मौका दिया गया था। जिस वजह से दूसरे हफ्ते होने जा रहे है बिग बॉस के पहले नॉमिनेशन में दो लोगों को घर से बेघर किया जाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story