×

Bigg Boss 13: पहले नॉमिनेशन में बाहर हुई ये एक्ट्रेस, जमकर फैंस कर रहें ट्रोल

कलर्स टीवी का सबसे पसंद किए जाने वाला शो बिग बॉस 13 के दूसरे 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ।

Roshni Khan
Published on: 7 Aug 2023 11:36 PM GMT
Bigg Boss 13: पहले नॉमिनेशन में बाहर हुई ये एक्ट्रेस, जमकर फैंस कर रहें ट्रोल
X

मुंबई: कलर्स टीवी का सबसे पसंद किए जाने वाला शो बिग बॉस 13 के दूसरे 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ। दलजीत कौर पहले नॉमिनेशन के दौरान घर से बेघर हो गई। लेकिन उनके फैंस को दलजीत का घर से बेघर होना बिल्कुल पसंद नहीं आया है। दलजीत के घर से बाहर निकलने के बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस को जम कर ट्रोल कर रहें हैं।

ये भी देखें:मेडिकल में एक सीट देने के लिए लेते थे 60 लाख रुपये, इनकम टैक्स ने किया खुलासा

दलजीत का सफर बिग बॉस के घर में काफी अच्छा रहा है। 2 हफ्तों की जर्नी में दलजीत को ना तो किसी से बदतमीजी करते हुए देखा गया और ना ही किसी से जबरदस्ती लड़ाई करते हुए। उन्होंने काफी ग्रेस के साथ बिग बॉस में अपना गेम खेला है। दबंग खान ने भी दलजीत को घर से एग्जिट करते हुए शो में उनकी जर्नी की काफी सराहना की।

उन्होंने जिस तरह खुद को बिग बॉस के घर में रखा था, उस पर्सनालिटी को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। यही वजह है कि शो से सबसे पहले दलजीत के घर से बेघर होने से फैंस काफी हताश हैं।

ये भी देखें:मस्जिद पर बड़ा हमला, 16 की मौत, 2 की हालत बेहद गंभीर

सबका मानना है कि बिग बॉस के घर से दलजीत का निकलना बेहद अनफेयर है। मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों का मानना है कि दलजीत की जगह शहनाज कौर को घर से बेघर होना चाहिए था या दलजती की जगह कोयना को भी घर से निकाला जा सकता था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story