Bigg Boss: घर में पहुंचे सलमान और हिना खान, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

बिग बॉस के हर सीजन में विवाद होता है। कभी ऐसा नहीं हुआ है जब विवाद नहीं हुआ हो। इस वीकेंड का वार में हिना खान की घर में ऐंट्री हुई है और घरवालों को ‘BB ka Supermarket’ टास्क कराया, जिसमें कई प्रतिभागी इमोशनल हो गए।

मुंबई: बिग बॉस के हर सीजन में विवाद होता है। कभी ऐसा नहीं हुआ है जब विवाद नहीं हुआ हो। इस वीकेंड का वार में हिना खान की घर में ऐंट्री हुई है और घरवालों को ‘BB ka Supermarket’ टास्क कराया, जिसमें कई प्रतिभागी इमोशनल हो गए।

सलमान खान ने जब बिग बॉस के घर में पहुंते तब ‘जानम समझा करो’ गाना बज रहा था। इसके बाद वो घरवालों से रूबरू हुए। अबू मलिक ने गाना गाया, जिसकी तुलना सलमान ने ‘ढिंचैक पूजा’ के गाने से की।

यह भी पढ़ें…कालाधन: आ गई स्विस बैंक की पहली लिस्ट, जानिए पूरी डिटेल

इसके अलावा सलमान खान ने शहनाज गिल से राशनिंग को लेकर कई सवाल दागे, जिनके जवाब सुनकर वो खुद अपनी हंसी नहीं रोक सके। इसके बाद उन्होंने घर में ही एक-दूसरे के लिए लिखे गए लेटर्स को पढ़ा।

 

सलमान ने फिर घरवालों में एक गेम खिलाया। इस गेम में सभी के सिर पर गुब्बारे लगे थे और कंटेस्टेंट्स को इन्हें फोड़कर एक-दूसरे की गलतफहमियां दूर करनी थीं। इस गेम में सिद्धार्थ डे की रश्मि देसाई और कोएना मित्रा के साथ बहस भी हुई। वहीं, शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट किया। लेकिन सलमान इससे सहमत नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें…केंद्र ने SPG नियमों को किया सख्त, गांधी परिवार ने तोड़ा तो रद्द होगी सुरक्षा

इसके बाद सलमान ने इस सीजन के पहले सुल्तानी अखाड़े में सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे को आने को कहा। सिद्धार्थ शुक्ला जुबानी और पटखनी दोनों में बड़ी आसानी ने सिद्धार्थ डे को मात दे दी।

इसके बाद स्टेज पर हिना खान की एंट्री होती है। सलमान ने उनसे पूछा कि अगर वो घर में होती तो किस कंटेस्टेंट के साथ उनका कनेक्शन मजबूत होता तो हिना ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया।

यह भी पढ़ें…जल्द आने वाले वाली किसानों के खाते में तीसरी किस्त, फौरन कर लें ये काम

इसके बाद हिना घर में बने सुपर मार्केट में एंट्री करती हैं और एक के बाद एक सभी कंटेस्टेंट्स को अंदर बुलाती हैं। हिना ने सभी के सामने दो ऑप्शन दिया। पहला वो सुपर मार्केट से कोई भी सामान लेकर जा सकते हैं या फिर अपने करीबियों का मैसेज सुन सकते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App