Bigg Boss 13: फिनाले से कुछ घंटे पहले बाहर हुआ ये फाइनलिस्ट !

टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस 13’ का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। सभी को इस बात का इंतजार है कि इस बार शो का विजेता कौन बनेगा है।

Published by Roshni Khan Published: February 15, 2020 | 11:07 am
Modified: February 15, 2020 | 11:09 am

Bigg Boss 13: फिनाले से कुछ घंटे पहले बाहर हुआ ये फाइनलिस्ट !

मुंबई: टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस 13’ का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। सभी को इस बात का इंतजार है कि इस बार शो का विजेता कौन बनेगा है। वैसे तो ट्रॉफी का मजबूत दावेदार दो कंटेस्टेंट्स को माना जा रहा है। ये दो कंटेस्टेंट्स और कोई नहीं सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज हैं। फिनाले से पहले इन सभी को ‘बिग बॉस’ ने उनका अब तक का सफर वीडियो में दिखाया जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल भावुक हो गए। ऐसे में फिनाले से कुछ घंटे पहले खबर वायरल हो रही है जिसे जानकर प्रशंसकों को झटका लग सकता है।

ये भी पढ़ें:खुशखबरी: होली से पहले मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, खाते में आएंगे इतने पैसे

फिनाले से पहले घरवालों को ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर एक ऑफर दिया जाता है। ये ऑफर पैसों वाले बैग का होता है। फिनाले की रात में घर में प्रेजेंट कंटेस्टेंट्स को पैसों वाला बैग लेकर बाहर आने का मौका मिलता है। जो ये बैग ले लेता है वो इस रेस से बाहर हो जाता है। इसी बैग से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

आसिम रियाज बैग को लेकर घर से बाहर आ सकते हैं

मिली जानकारी के मुताबिक आसिम रियाज ही वो शख्स हैं जो इस बैग को लेकर घर से बाहर आ सकते हैं। इस बीच आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया जिसमें इस वायरल बात को गलत बताया गया है।

आसिम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है जिसमें इन खबरों को झूठा बताया गया है। इस ट्वीट के मुताबिक- ‘किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए। आसिम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है। ये रणनीति सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई है। आसिम रियाज को विजेता बनाने के लिए आप उन्हें शो के आखिर तक वोट करते रहिए।’

ये भी पढ़ें:वाराणसी में पीएम मोदी: इस वजह से ख़ास ये दौरा, ऐसा है पूरा कार्यक्रम…

आपको बता दें, माहिरा के घर से बेघर होने के बाद इस समय घर में कुछ 06 कंटेस्टेंट हैं। इस वक्त शो में फाइनलिस्ट हैं। ये 06 फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। फिनाले से पहले कंटेस्टेंट डांस करते भी नजर आएंगे।