वाराणसी में पीएम मोदी: इस वजह से ख़ास ये दौरा, ऐसा है पूरा कार्यक्रम…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आने वाले हैं। इसी को लेकर प्रशासन और भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आने वाले हैं। इसी को लेकर प्रशासन और भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। बता दें पीएम मोदी 16 फरवरी को वाराणसी आयेंगे, जहां से वह चंदौली भी जायेंगे। पीएम इस मौके पर कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

पीएम मोदी के वाराणसी और चंदौली दौरे का कार्यक्रम:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी और चंदौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आने वाले हैं। एक दिवसीय यूपी दौरे के दौरान पीएम यहां की जनता को कई बड़ी सौगातें देंगे। 16 फरवरी (रविवार) को प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी और चन्दौली दौरे का प्रस्तावित कार्यक्रम भी जारी हो गया है।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति ने आप प्रमुख को नियुक्त किया दिल्ली का CM, इन मंत्रियों संग लेंगे शपथ

पीएम मोदी सुबह 10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

10:45 बजे वहां से बीएचयू हेलीपैड पहुंचेगे।

वाराणसी में शामिल होंगे इस कार्यक्रम में :

पीएम वाराणसी में 11 बजे बीएचयू से जंगमबाड़ी मठ सड़क मार्ग के जरिये पहुंचेंगे। यहां पीएम जंगमबाड़ी मठ में आयोजित समारोह में शामिल होंगे। पुस्तक ‘श्री सिद्धांत सिखवानी ग्रन्थ’ का विमोचन और मोबाइल एप लांच करेंगे।

इसके बाद 12:00 बजे तक जंगमबाड़ी से बीएचयू हेलीपैड वापसी करेंगे।

मोदी के बाद इनका नाम: ये दिग्गज नेता संभालेगा भाजपा की कमान

ये भी पढ़ें: होमगार्डों की बढ़ी सैलरी: सरकार का बड़ा एलान, खुशी से झूम उठे जवान

12:30 बजे बीएचयू से सूजाबाद के लिए रवाना हो जायेंगे।

चंदौली के इस कार्यक्रम में होंगे शामिल :

इसके अलावा पीएम वाराणसी से चंदौली जिले में पहुंचेगे। जहां, 1:00 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां स्मृति स्थल का लोकार्पण और दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ ही पीएम कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे।

PM मोदी की गाड़ी हुई खराब तो क्या होगा? नहीं जानते होंगे आप ये खास बात

दोपहर दो बजे तक बड़ा लालपुर स्थित दीनदयाल हस्तकला संकुल के लिए प्रस्थान करेंगे। 2:45 बजे दीनदयाल हस्तकला संकुल में आयोजित ‘काशी एक-रूप अनेक’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद शाम 4 बजे तक पीएम दीनदयाल हस्तकला संकुल से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जायेंगे।

ये भी पढ़ें: ट्रम्प का मोदी राग: व्हाइट हाउस से बांधे तारीफ के पुल, कहा…