×

फूट-फूट कर रोईं निक्की: Bigg Boss में खोले गहरे राज, बताई ये वजह

बिग बॉस 14 में एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने गहरे राज दर्शकों को बताए। इस दौरान निक्की तंबोली ने भी अपना राज शेयर करते हुए बताया कि 19 साल की उम्र में उनकी किडनैपिंग हुई थी।

Shreya
Published on: 1 Dec 2020 9:04 AM GMT
फूट-फूट कर रोईं निक्की: Bigg Boss में खोले गहरे राज, बताई ये वजह
X
फूट-फूट कर रोईं निक्की: Bigg Boss में खोले गहरे राज, बताई ये वजह

मुंबई: कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट के लिए कल का दिन काफी इमोशनल रहा। सोमवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट ने अपने गहरे राज को शेयर किया। इस दौरान सभी काफी इमोशनल दिखे। कल के एपिसोड में बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वालीं कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी अपना राज शेयर करती हुई नजर आईं। उन्होंने बताया कि उनके करियर की शुरूआत में उनकी किडनैपिंग भी हो चुकी है।

निक्की ने खोला ये गहरा राज

इस राज को शेयर करते हुए निक्की ने बताया कि जब मैं 19 साल की थी तो मैंने मॉडलिंग के जरिए अपना करियर शुरू किया था। मेरी किडनैपिंग हुई थी। वो बताती हैं कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था कि वो उन्हें किसी से मिलाने वाले हैं, जो निक्की को मॉडलिंग असाइंमेंट देंगे। उन्होंने कहा कि जब मैं उनसे मिली तो वहां तीन-चार और लड़कियां और थीं। मुझे उन लोगों ने सिलेक्ट कर लिया था। इसके बाद डायरेक्टर ने मुझे कॉल किया और कहा कि पूरा अमाउंट लेने के लिए जाना है।

यह भी पढ़ें: कुली नंबर 1: शूटिंग के दौरान सारा को डेविड धवन ने लगाई थी डांट, ये थी बड़ी वजह

nikki (फोटो- इंस्टाग्राम)

घर वालों ने राज को शेयर करने से किया था मना

इस बारे में निक्की ने अपने घर वालों को भी इंफॉर्म नहीं किया था। उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने मुझे चार लाख रुपये दिए। वह इंटरनेशनल मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए गई थीं। इसी दौरान उनका किडनैप हो गया था। निक्की आगे बताती हैं कि उनके माता-पिता ने इस बात को किसी के भी साथ शेयर करने को मना किया था। अपनी जिंदगी के इस राज को खोलने के बाद वो रोने लगती हैं।

यह भी पढ़ें: आदित्य-श्वेता की शादी: यहां होंगी रस्में, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

एजाज हो चुके हैं यौन उत्पीड़न के शिकार

वहीं इस दौरान एजाज ने अपने राज को खोलते हुए बताया कि जिस राज को वो बताने जा रहे हैं उस बारे में उनके अब्बा को भी नहीं पता है। केवल उनके थेरेपिस्ट ही इसके बारे में जानते हैं। एजाज कहते हैं कि मुझे टच से जो दिक्कत है वो इसलिए क्योंकि वो बचपन में यौन उत्पीड़न के शिकार हुए थे। उन्होंने कहा कि मैं अपने अब्बा से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि इस बारे में मैंने उन्हें भी नहीं बताया। हालांकि इसके लिए मैं शर्मिंदा नहीं हूं, मेरी कोई गलती नहीं थी।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: 30 भाषाओं में गीत गा चुके हैं उदित नारायण, ऐसा है अब तक का सफर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story