×

फूट-फूटकर रोई राखी सांवत: सुनकर छलक जाएंगे आपके आंसू, बुरे हाल में एक्ट्रेस

suman
Published on: 4 Feb 2021 5:23 AM GMT
फूट-फूटकर रोई राखी सांवत: सुनकर छलक जाएंगे आपके आंसू, बुरे हाल में एक्ट्रेस
X
बिग बॉस में फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, कहा- दोस्त ने पैसों के बदले किया यौन शोषण, मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे

मुंबई : बिग बॉस 14 अभिनव से नाराज राखी सावंत की दोस्ती अब राहुल वैद्य के साथ देखी जा रही हैं बिग बॉस का ये एपिसोड थोड़ा इमोशनल चल रहा है। इंटरटेनमेंट क्वीन राखी सांवत पूरे एपिसोड में छाई रहीं। राखी ने कुछ ऐसे खुलासे किए, जिससे अभी तक हर कोई अंजान था। राहुल के साथ अपने पति और अपने अतीत को भी शेयर किया। राहुल ने राखी से इस बात को किसी भी घरवाले के साथ डिस्कस नहीं करने के लिए बोला है।

सुनकर राखी की बात इमोशनल हुए राहुल

दरअसल, राहुल वैद्य ने राखी सावंत से कहा कि उन्हें उनसे बात करना पसंद है और वह उनके बारे में और जानना चाहते हैं। राहुल की बातों को सुनकर राखी इमोशनल हो गईं, उन्होंने राहुल के साथ अपने अतीत शेयर करते हुए चौंकाने वाली बातें बताई। राखी ने कहा कि वह छोटी सी थीं, तब उनकी मां को कैंसर हो गया था। तब उन्हें ऑपरेशन के लिए पैसे की जरूरत थी। मां के इलाज के लिए उन्होंने अपने एक दोस्त से मदद मांगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह पढ़ें....पेट्रोल-डीजल महंगाः बढ़ गया इतना दाम, जानें आपके शहर का Fuel Price

दोस्त ने की थी रेप की कोशिश

दोस्त ने राखी को पैसे दिए । ये देखकर राखी ने दोस्त से कहा कि वो उनके पैसे चुका देंगी। उस वक्त उस दोस्त ने उन्हें कहा कि उनके मां की तबीयत ठीक होनी चाहिए। उनके लिए पैसों से ज्यादा दोस्ती मायने रखती है। फिर उस दोस्त ने अगले दिन उन्हें मिलने बुलाया और नशे था उसने कार लॉक कर दी। कार विदेशी थी, इसलिए उसको खोलना भी नहीं जानती थी। राखी ने बताया कि मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हें कुछ नहीं दे सकता, मेरे पास कुछ भी नहीं है। लेकिन, वो नहीं माना, उसमें मेरे से बदतमीजी की।तो उसने मेरे साथ गलत व्यवहार किया और सड़क पर फेंक दिया।

मां या किसी के साथ भी शेयर

इस बात को राखी कहती है कि याद करके रुह कांप जाती हैं, राखी ने इस बात किसी को नहीं बताया, अपनी मां या किसी के साथ भी शेयर नहीं किया है। राखी की यह बात सुनकर राहुल भी चौंक गए। उन्होंने कहा, 'आपने इंसाफ क्यों नहीं मांगा'? इस पर राखी ने बताया उनके पास कोई प्रूफ नहीं था।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह पढ़ें....चौरी-चौरा कांड: महामना ने लड़ा क्रांतिकारियों का मुकदमा, 140 को कराया था बरी

तबीयत अक्सर खराब

इससे पहले राखी सावंत ने पति के बीच के तनाव को भी शेयर किया। जिसकी वजह से उनकी मां की तबीयत अक्सर खराब रहती है। राखी सावंत ने कहा कि उनके पति का पहले से ही एक परिवार है जिसके बारे में उन्हें बाद में पता चला। इस बात के बाद बिग बॉस ने राखी सावंत और राहुल वैद्य को कनफेशन रूम में बुलाकर उन्हें मना किया कि वे अब दोबारा कभी घर में उन बातों को रिपीट न करें।

राखी इन दिनों बिग बॉस -14 में अट्रैक्शन बनी हुई हैं उन्होंने अपनी कई निजी बातें शेयर की है। अपनी आपबीती और जर्नी को बताया है। दुनिया की नजर में बोल्ड, बिंदास राखी अंदर से बहुत अकेली और कमजोर लग जाती है कभी, जिन्हें प्यार और अपनेपन की तलाश है।

suman

suman

Next Story