×

Bigg Boss 14: अब इंतज़ार हुआ खत्म, टीवी के ये सेलेब्रिटीज आएंगे घर में नजर!

देश में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और मायानगरी मुंबई में फिर से सारे सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब कलर्स चैनल के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 को लेकर खबरें आ रही है।

Newstrack
Published on: 23 July 2020 9:42 AM GMT
Bigg Boss 14: अब इंतज़ार हुआ खत्म, टीवी के ये सेलेब्रिटीज आएंगे घर में नजर!
X

मुंबई: देश में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और मायानगरी मुंबई में फिर से सारे सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब कलर्स चैनल के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 को लेकर खबरें आ रही है। शो को लेकर डेली नए अपडेट आ रहे हैं। लेकिन अभी तो इन सबकी शुरुआत है। वैसे इस बाद शो में कौन-कौन से स्टार्स एंट्री लेंगे ये सभी दर्शक सोच रहे हैं। और तो और शो को लवकर बहुत से स्टार्स की खबरें भी आ रही है। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। तो आइए आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं जो शो में एंट्री कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:जबरिया जेहादः सारी हदें की पार, पहले की छेड़छाड़, फिर धर्म परिवर्तन की धमकी

जय सोनी

स्टारप्लस के फेमस शो ससुराल गेंदा फूल फेम एक्टर जय सोनी के शो में एंट्री को लेकर खबरें बनी हुई हैं। जय सोनी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों में से एक हैं।

निया शर्मा

टीवी इंडस्ट्री की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में नजर आ रही हैं। वहीं खबर है कि निया अगर बिग बॉस में एंट्री लेंगी तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

अविनाश मुखर्जी

बालिका वधू से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर अविनाश मुखर्जी यानि सबके जग्या। बिग बॉस में आएंगे तो उन्हें फैंस का बेहद प्यार मिलेगा होगा।

शिरीन मिर्जा

ये है मोहब्बतें की सिमी भल्ला यानि शिरीन मिर्जा। इस शो में वो करण पटेल की छोटी बहन बनी थीं। शो में उनका दोनों निगेटिव और पॉजिटिव शेड देखने को मिला था। बिग बॉस के फैंस उनके शो में आने की खबर से काफी एक्साइटेड हैं।

निखिल चिनपा

Mtv के शो में जज बनने वाले एक्टर निखिल चिनपा को लेकर भी खबर आ रही है कि वो भी हो सकता है बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं।

विवियन डीसेना

एक्टर विवियन डीसेना मधुबाला, प्यार की ये एक कहानी, इश्क में मरजावां जैसे कई हिट शोज में नजर आ चुके हैं। आज-कल विवियन के बिग बॉस में जाने की खबरें काफी तेजी से आ रही हैं।

शुभांगी अत्रे

भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे बिग बॉस को लेकर खबर आ रही है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस में आने को लेकर लगातार खबरों में हैं। शुभांगी ने बिग बॉस में जाने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था- 'हां ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं भाबीजी घर पर हैं कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।'

मिशाल रहेजा

जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य एक्टर मिशाल रहेजा के भी बिग बॉस में आने को लेकर खबरें हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं पता।

ये भी पढ़ें:बुरे फंसे कांग्रेसीः जज के सवालों का जवाब देने में छूटे पसीने

सुगंधा मिश्रा

टीवी इंडस्ट्री की फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के भी बिग बॉस के घर में जाने को लेकर काफी चर्चा हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story