×

जबरिया जेहादः सारी हदें की पार, पहले की छेड़छाड़, फिर धर्म परिवर्तन की धमकी

खबर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से है, जहां पर बेटी के साथ छेड़खानी करने रहे सिरफिरे युवक पर कार्रवाई होने की वजह से उसका पिता दुखी है।

Shreya
Published on: 23 July 2020 8:50 AM GMT
जबरिया जेहादः सारी हदें की पार, पहले की छेड़छाड़, फिर धर्म परिवर्तन की धमकी
X

सहारनपुर: खबर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से है, जहां पर बेटी के साथ छेड़खानी करने रहे सिरफिरे युवक पर कार्रवाई होने की वजह से उसका पिता आहत है। पिता का कहना है कि आरोपी युवक अब धमकी तक पर उतर आया है। अगर उस पर कार्रवाई नहीं होती है तो फिर उसका परिवार गांव छोड़ने पर मजबूर हो जाएगा। इस मामले में पीड़ित परिवार एसडीएम से भी मुलाकात कर चुका है और मामले में कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सचिवालय गेट पर हुआ कांडः गुस्सैल विधायक ने सुरक्षाकर्मी को ठोंका, ये है दबंगई

डेढ़ साल से लड़की के साथ कर रहा छेड़खाड़

पीड़ित परिवार ने सोमवार को एसडीएम से मुलाकात की थी। पीड़ित परिवार ने बताया कि उसकी बेटी को करीब डेढ़ साल से दूसरे वर्ग का युवक कॉलेज आते जाते वक्त छेड़ता था। जिसका कई बार बेटी ने विरोध भी किया। उन्होंने बताया कि बेटी ने भाइयों के साथ जाकर अपने इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी। बाद में युवक की यह हरकत और बढ़ती चली गई। जिसके चलते मजबूरन बेटी को आगे की पढ़ाई छोड़नी पड़ी।

यह भी पढ़ें: लगेगा 1 लाख जुर्माना: सरकार ने बिना मास्क वालों पर लिया एक्शन, जाना पड़ेगा जेल

एक महीने से पुलिस के चक्कर काट रहा परिवार

परिवार का कहना है कि वो बीते एक महीने से पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। अब युवक धमकी देने पर उतर आया है। उसने बेटी को अगवा कर धर्म परिवर्तन करने तक की धमकी दी है। वहीं पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी युवक यह भी धमकी दे रहा है कि वह युवती की शादी भी नहीं होने देगा।

यह भी पढ़ें: आज से लॉकडाउन: स्पेशल पुलिस रखेगी सब पर निगरानी, बंद हुआ पूरा राज्य

मामले की जांच कर की जाएगी उचित कार्रवाई

वहीं, इस मामले में सीओ बेहट विजयपाल सिंह ने बताया कि परिवार ने एसडीएम से शिकायत की थी। मामला संज्ञान में आया है। जल्द ही मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि वो फिलहाल अभी बाहर हैं। वापस आने पर मामला दिखवाएंगे।

यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे पर बदली दुनियाः अब कोरोना काल में ऐसे की जा रही शूटिंग, ये है सच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story