×

Archana Gautam Video: कैमरे के सामने अर्चना गौतम ने उतारी शर्ट, अब तक नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ऐसा हॉट रूप

Archana Gautam New Video: अर्चना गौतम का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुका है। एक्ट्रेस तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं, "बिग बॉस 16" के बाद से अर्चना को मानों पंख लग गए हैं, उनके पैर जमीन पर ही नहीं पड़ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 April 2023 1:31 PM GMT
Archana Gautam Video: कैमरे के सामने अर्चना गौतम ने उतारी शर्ट, अब तक नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ऐसा हॉट रूप
X
Archana Gautam Video (Photo- Social Media)
Archana Gautam New Video: अर्चना गौतम का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुका है। एक्ट्रेस तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं, "बिग बॉस 16" के बाद से अर्चना को मानों पंख लग गए हैं, उनके पैर जमीन पर ही नहीं पड़ रहें हैं। कभी वह अपने बयान की वजह से तो कभी अपने मजेदार अंदाज की वजह से अर्चना गौतम लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

अर्चना गौतम का नया वीडियो वायरल

"बिग बॉस 16" के बाद से अर्चना गौतम का मिजाज एकदम बदल गया है। वह और भी अधिक हॉट हो गईं हैं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं। अर्चना गौतम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है।

अर्चना गौतम का दिखा हॉट अंदाज

"बिग बॉस 16" फेम अर्चना गौतम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला रहा है। अर्चना वीडियो में इतनी हॉट लग रहीं हैं कि अबतक आपने यकीनन उनका ऐसा रूप नहीं देखा होगा। कभी अपने शर्ट के बटन खोल तो कभी अपना जानलेवा अंदाज दिखा रहीं हैं। अर्चना गौतम के इस रूप ने उनके फैंस का बुरा हाल कर दिया है।

मैगजीन कवर के लिए कराया फोटोशूट

अर्चना गौतम को अच्छे-अच्छे ऑफर मिल रहें हैं। "बिग बॉस" के बाद से वह काम में काफी व्यस्त हो गईं हैं। उन्होंने अपना ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। ऑरेंज कलर का पैंट और शर्ट पहने अर्चना बेहद हॉट दिख रहीं हैं।

अर्चना गौतम का ये रूप देख शॉक हुए फैंस

अर्चना गौतम का यह वीडियो जैसे ही सामने आया इसकी जमकर चर्चा होने लगी। अर्चना का यह अंदाज देख हर कोई शॉक रह गया। कमेंट बॉक्स में फैंस खूब अर्चना की तारीफ कर रहें हैं। बताते चलें कि अर्चना गौतम "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने पहले ही दिन से शो में अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। अर्चना शो में अपनी लड़ाई के साथ ही अपने मजेदार अंदाज की वजह से भी दर्शकों का दिल जीत लिया था और वह शो की टॉप 5 फाइनलिस्ट बनीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story