×

Archana Gautam: अर्चना गौतम बनीं लेडी डॉन, खतरों के खिलाड़ी में दिखाएंगी अपना हैरान करने वाला रूप

Archana Gautam: अपने मजेदार अंदाज से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली अर्चना गौतम बहुत जल्द "खतरों के खिलाड़ी 13" में नजर आने वाली हैं, उनका नाम स्टंट रियलिटी शो के लिए कन्फर्म हो चुका है|

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 12:56 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 1:03 PM GMT)
Archana Gautam: अर्चना गौतम बनीं लेडी डॉन, खतरों के खिलाड़ी में दिखाएंगी अपना हैरान करने वाला रूप
X
Archana Gautam (Photo- Social Media)
Archana Gautam: अपने मजेदार अंदाज से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली अर्चना गौतम बहुत जल्द "खतरों के खिलाड़ी 13" में नजर आने वाली हैं, उनका नाम स्टंट रियलिटी शो के लिए कन्फर्म हो चुका है और अब वह रियलिटी शो में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

अर्चना गौतम बनीं लेडी डॉन

अर्चना गौतम इन दिनों "एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल" में अपने नटखट अंदाज से दर्शकों को हंसा रहीं हैं और अब बहुत जल्द "खतरों के खिलाड़ी 13" में दर्शकों को उनका नया रूप देखने को मिलने वाला है, लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने चाहने वालों को अपना लेडी डॉन वाला रूप दिखाया है।

अर्चना गौतम ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपना एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश तो लग ही रहीं हैं साथ ही उनका स्वैग भी देखने को मिल रहा है। दरअसल उस वीडियो में अर्चना गौतम बाइक राइडिंग कर रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "धूम धूम।"

अर्चना गौतम का यह रूप देख फैंस बोले- लेडी डॉन

अर्चना गौतम का यह अंदाज देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं। किसी ने उन्हें लेडी डॉन कहा तो कोई उन्हें "खतरों के खिलाड़ी 13" के लिए शुभकामनाएं दे रहा हैं। एक फैन ने लिखा, "अब तो धूम मचेगी "खतरों के खिलाड़ी 13" में।"

"खतरों के खिलाड़ी 13" में नजर आयेंगे ये सितारे

कलर्स चैनल पर आने वाले शो "खतरों के खिलाड़ी 13" का आगाज बहुत जल्द होने जा रहा है, और अब तो सभी खिलाड़ी भी फाइनल हो गए हैं। अर्चना गौतम के अलावा शो में शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अरिजीत तनेजा, सौंदस मौफकीर और नायरा बनर्जी, रोहित बोस जैसे कलाकार हिस्सा बनेंगे। वहीं शो की शूटिंग 11 मई से साउथ अफ्रीका में शुरू होगी।

"खतरों के खिलाड़ी" के लिए तैयार हैं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम "खतरों के खिलाड़ी 13" के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा था कि लोगों को लगता है कि मैं पहले एपिसोड से ही बाहर हो जाऊंगी, लेकिन ऐसा नहीं है, आप किसी को देखकर जज नहीं कर सकते, मैं दिखाऊंगी सबको।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story