×

Shiv Thakare: इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने से पहले शिव ठाकरे ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 16 Fame Shiv Thakare Video: बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 April 2023 2:51 PM GMT (Updated on: 27 April 2023 2:53 PM GMT)
Shiv Thakare: इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने से पहले शिव ठाकरे ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल
X
Shiv Thakare (Photo- Social Media)
Bigg Boss 16 Fame Shiv Thakare Video: बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में नजर आ रहें हैं। शिव ठाकरे बप्पा के बहुत बड़े भक्त हैं और अब ऐसे में बप्पा के दर्शन करने वह हाल ही में सिद्धिविनायक पहुंचे और उन्होंने अपने आने वाले शो के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया।

बप्पा के दर्शन कर लोगों को बांटे प्रसाद

शिव ठाकरे अपने शानदार नेचर के लिए जाने जाते हैं। अपनी सादगी और व्यवहार की वजह से उन्होंने बिग बॉस के दौरान भी लाखों लोगों का दिल जीता और एक बार फिर शिव अपने नेचर की वजह से चर्चा में बनें हुए हैं। दरअसल सिद्धिवियानक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने के बाद शिव ठाकरे ने वहां मौजूद लोगों को प्रसाद भी बांटा, वहीं उन्हें देख लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई।

अपने दयालु स्वभाव से फिर जीता फैंस का दिल

शिव ठाकरे जब भी पैप्स के सामने आते हैं तो अपने दयालु स्वभाव की वजह से लोगों का दिल जीत ले जाते हैं और ऐसा ही कुछ सिद्धिविनायक मंदिर में भी हुआ। शिव ठाकरे मंदिर के परिषद में मौजूद लोगों को मोदक दिया, चेहरे पर मुस्कुराहट लिए शिव सभी से बात करते भी दिख रहें हैं। उनका यह अंदाज लोगों का खूब दिल जीत रहा है।

अब इस रियलिटी शो में नजर आयेंगे शिव ठाकरे

"बिग बॉस 16" का हिस्सा बन करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके शिव ठाकरे बिग बॉस के बाद से लगातार चर्चा में हैं। उन्हें कई इवेंट में स्पॉट किया जा रहा है। वहीं अब वह जल्द ही स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के आने वाले सीजन का हिस्सा बनने जा रहें हैं। जी हां! खतरों के खिलाड़ी के लिए शिव ठाकरे का नाम कन्फर्म हो गया है और उन्होंने खुद इसपर मुहर लगाई है। वहीं बप्पा का आशीर्वाद लेने के दौरान ही शिव ठाकरे ने यह भी कहा की "खतरों के खिलाड़ी" शुरू होने से पहले वह शो के लिए ही बप्पा का आशीर्वाद लेने आए हैं ताकी सब कुछ अच्छे से हो जाए।

"बिग बॉस 16" के दौरान खूब बटोरी लाइमलाइट

शिव ठाकरे ने "बिग बॉस 16" के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी। बिग बॉस की पूरी जर्नी के दौरान उन्हें लोगों से खूब प्यार मिला और उनके प्यार की वजह से वो शो में लास्ट तक टिके रहे। शिव के गेम ने काफी लोगों को इंप्रेस कर दिया था, वहीं शो के दौरान ही उनके चाहने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ी। शिव ठाकरे ने शुरुआती दिनों से ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी और यही वजह है कि वह "बिग बॉस 16" के फर्स्ट रनर अप रहे। फिलहाल अब फैंस उन्हें बहुत जल्द खतरनाक स्टंट करते हुए देखने वाले हैं, देखना दिलचस्प होगा कि शिव ठाकरे स्टंट में क्या कुछ कमाल दिखा पाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story