वन टू का फोर, फोर टू का वन करने आ रहे हैं बिग बॉस-13 में अनिल कपूर

बिग बॉस13 में अनिल कपूर अपनी फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के लिए आने वाले है। ये एक कॉमेडी ड्रामा है और इसके ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। अब अनिल जल्द ही बिग बॉस 13 में नजर आएंगे। वे इस दौरान डांस भी करेंगे। इस शो  में वो अपने फेमस गाना माए नेम इस लखन पर डांस करेंगे। इस बात की जानकारी ट्विटर पर किसी फैंस ने दी है, और लिखा- अनिल कपूर की बिग बॉस 13 में एंट्री। एजी ओजी लोजी सुनोजी गाने पर करेंगे डांस।

जयपुर: बिग बॉस13 में अनिल कपूर अपनी फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के लिए आने वाले है। ये एक कॉमेडी ड्रामा है और इसके ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। अब अनिल जल्द ही बिग बॉस 13 में नजर आएंगे। वे इस दौरान डांस भी करेंगे। इस शो  में वो अपने फेमस गाना माए नेम इस लखन पर डांस करेंगे। इस बात की जानकारी ट्विटर पर किसी फैंस ने दी है, और लिखा- अनिल कपूर की बिग बॉस 13 में एंट्री। एजी ओजी लोजी सुनोजी गाने पर करेंगे डांस।

यह भी पढ़ें…आलिया का ये स्टाइल व फैशन जीत लेगा दिल व कीमत उड़ा देगा होश

 

ये एक मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा है। इसमें कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन सीन्स भी हैं।  फिल्म में अनिल कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला, अरशद वारसी, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और इलियाना डिक्रूज जैसे सितारे शामिल हैं। 22 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें.. मुक्काबाज़ ने मेरी ज़िंदगी के 10 साल वापस कर दिए: विनीत कुमार

इस बार शो कुछ कारणों से कंट्रोवर्सी में है। शो के अंदर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिल रहा है। शो में माहिरा और पारस को जेल में डाल दिया गया है। इस वीकेंड का वार में सलमान खान कंटेस्टेंट को उनके बर्ताव की वजह से फटकार लगाते नजर आ सकते हैं।