×

Bigg Boss में धक्का मुक्की! विकास ने महिला कंटेस्टेंट को पूल में धकेला, मिली सजा

विकास गुप्ता और अर्शी के बीच हुए विवाद के बाद बिग बॉस ने कहा, “कुछ दिन पहले घर में अर्शी और विकास के बीच एक वाकया हुआ। दोनों ने एक-दूसरे के लिए अप्रिय शब्दों का इस्तेमाल तो किया ही साथ ही पुरानी रंजिश भी नजर आई। इसी बहस के दौरान अर्शी ने विकास को छू कर काफी कुछ कहा, जिसके बाद बिग बॉस ने अर्शी और विकास दोनों को कनफेशन रूम में बुलाया और साफ-साफ अर्शी को सचेत किया।

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 5:28 AM GMT
Bigg Boss में धक्का मुक्की! विकास ने महिला कंटेस्टेंट को पूल में धकेला, मिली सजा
X
Bigg Boss में धक्का मुक्की! विकास ने महिला कंटेस्टेंट को पूल में धकेला, मिली सजा

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 में पुराने खिलाड़ियों के एंट्री के बाद शो में थोड़ा बदलाव देखने को मिला है। वहीं, विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच शुरूआत से ही तनातनी देखने को मिला है। एक तरफ जहां अर्शी खान शुरू से ही विकास गुप्ता को पोक करते दिखी, तो वही विकास गुप्ता उनके अर्शी खान के प्रवोक जैसी हरकतों को नजरअंदाज करते दिखे, लेकिन बीते सोमवार को दिखाए गए शो में जिस तरह से अर्शी ने विकास गुप्ता को बोला, उनका सब्र का बांध टूट गया और अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया, जिसके बाद शांत रहने वाले विकास गुप्ता को बिग बॉस ने कड़ी निंदा के साथ उन्हें सजा सुनाया।

विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच हुआ बवाल

जैसे कि बिग बॉस में एंट्री होने के बाद से ही विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच अनबन देखने को मिल रहा था। एक तरफ जहा अर्शी हमेशा विकास गुप्ता को प्रवोक किया करती थी, तो वहीं विकास गुप्ता अर्शी के हरकतो को नजरअंदाज कर शांत रहा करते थे, लेकिन बीते सोमवार के शो में अर्शी ने विकास की मां के टॉपिक को छेड़ा, जिसके बाद शांत रहने वाले विकास गुप्ता अर्शी पर हावी हो गए। विकास को परेशान करने के बाद अर्शी बार-बार एक ही बात को दोहराती रही, जिसके बाद विकास अपना आपा खो दिया और अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे मारा, जिसके बाद घर में जमकर बवाल हुआ। घर वालों ने दोनों को खूब समझाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें... कंगना के घर मातम: परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, अभिनेत्री ने दी जानकारी

दोनों के बीच हुए विवाद पर बोले बिग बॉस

विकास गुप्ता और अर्शी के बीच हुए विवाद के बाद बिग बॉस ने कहा, “कुछ दिन पहले घर में अर्शी और विकास के बीच एक वाकया हुआ। दोनों ने एक-दूसरे के लिए अप्रिय शब्दों का इस्तेमाल तो किया ही साथ ही पुरानी रंजिश भी नजर आई। इसी बहस के दौरान अर्शी ने विकास को छू कर काफी कुछ कहा, जिसके बाद बिग बॉस ने अर्शी और विकास दोनों को कनफेशन रूम में बुलाया और साफ-साफ अर्शी को सचेत किया, लेकिन मना करने के बावजूद अर्शी को विकास की पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करते हुए बिग बॉस के साथ दर्शकों ने भी कई बार देखा।

घर में बोलने की पूरी आजादी है- बिगबॉस

इस घर में बोलने की पूरी आजादी है, लेकिन अगर कोई इसका गलत इस्तेमाल करता है, ताकि दूसरा सदस्य हिंसक व्यव्हार करने के लिए मजबूर हो जाए और अगर ये आपकी स्ट्रेटिजी है, तो बिग बॉस इसकी कड़ी निंदा करते हैं। आज विकास के सब्र का बांध टूट गया और उस एक पल में उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे वो अहम नियम का उल्लंघन कर बैठे। ये व्यवहार अनुचित है और स्वीकार्य नहीं है।

विकास गुप्ता को घर से किया निष्कासित

बिग बॉस ने आगे कहा कि विकास की इस गलती को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, इसलिए विकास की इस हरकत के लिए बिग बॉस विकास को इसी वक्त घर से निष्कासित करते हैं। इसके बाद विकास घर छोड़कर चले जाते हैं। सभी घरवाले विकास को सीऑफ करते हैं।वहीं अर्शी बिग बॉस का धन्यवाद करती हैं।

ये भी पढ़ें: राणा दग्गुबाती के ऐसे खतरे में पड़ गई थी जान, ये थी बड़ी वजह

विकास ने अर्शी से मांगी थी माफी

बता दें कि विकास अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का देने के बाद यह महसूस किया कि वह अर्शी के साथ गलत किया, जिसके बाद वह अर्शी से बात करने की कोशिश की, लेकिन अर्शी ने विकास से बात नहीं की। इतना ही नहीं, विकास से माफी भी मांगी, मगर अर्शी ने उन्हें माफ नहीं किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story