×

Birthday Special: राणा दग्गुबाती के ऐसे खतरे में पड़ गई थी जान, ये थी बड़ी वजह

राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए हर दिन 8 घंटे का वर्कआउट किया है। आपको बता दें कि यह 40 अंडे रोज का खाते थे। आपको बता दें कि इन्होंने इस फिल्म में अपने लुक के लिए काफी मेहनत की थी।

Newstrack
Published on: 14 Dec 2020 6:26 AM GMT
Birthday Special: राणा दग्गुबाती के ऐसे खतरे में पड़ गई थी जान, ये थी बड़ी वजह
X
Birthday Special: राणा दग्गुबाती के ऐसे खतरे में पड़ गई थी जान, ये थी बड़ी वजह photos (social media)

मुंबई : ब्लॉकब्लास्टर हिट फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले साऊथ मूवी के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि इ सुपरस्टार का आज यानि 14 दिसंबर को मनाया जाता है। आज इनके जन्मदिन पर जानते हैं कि इन्होंने ब्लॉकब्लास्टर बाहुबली फिल्म में कितनी मेहनत की थी। जिससे दर्शकों को इनकी बॉडी पसंद आई थी। जो जानते हैं इनके वर्कआउट के बारे में जो इन्होने इस फिल्म के लिए किया था।

काफी अवॉर्ड्स से हुए सम्मानित

फिल्म बाहुबली को चाहने वाले लोगों ने इस फिल्म में एक किरदार को देखा होगा। जिसकी एक्टिंग काफी लाजवाब थी। यह किरदार भल्लालदेव का है। जिनका असली नाम राणा दग्गुबाती है। इस एक्टर ने अपनी शानदार एक्टिंग के लिए काफी अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है। आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती बाहुबली फिल्म में न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने लुक के लिए भी जाने जाते हैं।

40 अंडे खाते थे रोज

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए हर दिन 8 घंटे का वर्कआउट किया है। आपको बता दें कि यह 40 अंडे रोज का खाते थे। आपको बता दें कि इन्होंने इस फिल्म में अपने लुक के लिए काफी मेहनत की थी। आपको बता दें कि इन्होंने इस फिल्म के लिए अपना 100 किलो वजन कर लिया था। इन्हें हर दिन 4000 कैलोरीज लेनी पड़ती थी।

ये भी पढ़ें: अभिनय में गरीबी को बेहतरी से जीते थे राजकपूर, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

चैट शो में किया यह खुलासा

राणा दग्गुबाती ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि वह अपने जिंदगी में काफी स्वास्थ से जुड़ी समस्या से जूझ चुके हैं। आपको बता दें कि इन्होंने भल्लालदेव का किरदार निभाने के लिए करीब 8 घंटे जिम में गुजारे हैं। तभी इस फिल्म में इनके किरदार को काफी पसंद किया गया है। इन्होंने चैट शो में यह भी बताया कि इनको कितनी चोटे लग चुकी हैं। आपको बता दें कि इस चैट शो में राणा दग्गुबाती ने काफी चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, बेरोजगारों की ऐसे करेंगे मदद, खूब हो रही तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story