×

सिद्धार्थ-शहनाज की शादीः ऐसी फोटो हुई वायरल, सबकी खुली रह गई आंखें...

हनाज गिल के बर्थडे पर भी सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे। जहां उन्होंने शहनाज के साथ खूब मस्ती की और उन्हें पूल में भी फेंक दिया था। सिद्धार्थ ही नहीं उनकी मां रीता शुक्ला भी शहनाज के बर्थडे बैश में शामिल हुई थीं।

suman
Published on: 2 Feb 2021 5:09 AM GMT
सिद्धार्थ-शहनाज की शादीः ऐसी फोटो हुई वायरल, सबकी खुली रह गई आंखें...
X
इस बीच सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में कुछ ऐसा दिखाई पड़ रहा है, जिसके बाद दोनों के फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि कहीं इन दोनों ने चोरी-छिपे शादी तो नहीं कर ली।

मुंबईः टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर है। वो अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। सिद्धार्थ और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल की दोस्ती भी चर्चा में बनी रहती है। फैंस के बीच आज भी दोनों का साथ खूब पसंद करते हैं। शो में और शो के बाद भी शहनाज कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ की तरफ से कभी ऐसी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

चोरी-छिपे शादी

कई बार दोनों के अफेयर का भी जिक्र होते देखा गया, लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी अपने रिलेशनशिप पर पक्की मुहर नहीं लगाई। इस बीच सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में कुछ ऐसा दिखाई पड़ रहा है, जिसके बाद दोनों के फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि कहीं इन दोनों ने चोरी-छिपे शादी तो नहीं कर ली।

यह पढ़ें....मस्तक रेखा के राज: बुध-शुक्र रेखा हो ऐसी तो जातक जाएगा विदेश, जानें और भी बात

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र

बता दें, इस फोटो में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला भी एक्ट्रेस के साथ ही नजर आ रहे हैं। फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला को सेल्फी क्लिक करते देखा जा सकता है। हालांकि, यह एक फैन मेड फोटो है। जो अब वायरल हो रही है।

यह पढ़ें....रेलवे ने बदले कई ट्रेनों के रूट, योगेंद्र यादव बोले- किसानों को रोकने की कोशिश

बर्थडे पर भी नजर आई

ऐसे में हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या दोनों ने शादी कर ली है। सिद्धार्थ और शहनाज की यह फोटो देखकर उनके फैन काफी खुश हैं। शहनाज गिल के बर्थडे पर भी सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे। जहां उन्होंने शहनाज के साथ खूब मस्ती की और उन्हें पूल में भी फेंक दिया था। सिद्धार्थ ही नहीं उनकी मां रीता शुक्ला भी शहनाज के बर्थडे बैश में शामिल हुई थीं. जिससे पता चलता है कि शहनाज, सिद्धार्थ के परिवार के काफी करीब आ गई हैं।

suman

suman

Next Story