Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस को लेकर किया बड़ा खुलासा! सुन आप भी रह जाएंगे दंग

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 15 Jun 2023 2:25 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस को लेकर किया बड़ा खुलासा! सुन आप भी रह जाएंगे दंग
X
Bigg Boss OTT 2 (Image credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 को लेकर फैंस का में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, बिग बॉस के घर में आ रहे कंटेस्टेंट को लेकर भी दर्शक काफी एक्साइडेट हैं। इस शो में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी हिस्सा लेने वाली हैं। इस बीच आलिया ने 'बिग बॉस ओटीटी' को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि इस शो में हिस्सा लेने के पीछे क्या वजह है?

'बिग बॉस ओटीटी' के घर का हिस्सा होंगी आलिया

दरअसल, बीते दिनों मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें कंटेस्टेंट के नामों की घोषणा करने की जगह उन्हें एक यूनिक नाम के साथ इंट्रोड्यूज किया गया। इनमें से कुछ लोगों की शक्ल तो फैंस को पता चल गई, लेकिन अभी भी फैंस के लिए कुछ चेहरे एक सरप्राइज हैं। इस प्रोमो वीडियो में आलिया भी हैं, जो बालकनी में खड़ी हुई हैं और बिग बॉस में आने का कारण बताती दिख रही हैं। आलिया कहती हैं, "मेरी पहचान हमेशा एक स्टार वाइफ के तौर पर हुई है। जब आपके रिश्ते में कोई रिस्पेक्ट नाम की चीज नहीं रहती है, तो वो रिश्ता अपने आप कमजोर हो जाता है। मुझे पता है कि 19 साल में मैं कितनी ज्यादा प्रॉब्लम में थी।"

आलिया ने प्रोमो वीडियो में आगे कहा, "एक टाइम के बाद जब आपको ये महसूस होता है कि आपका कोई अपना नहीं सुन रहा है, तब आप जाकर बाहर चिल्लाते हो, इसलिए मैंने भी वही किया। मैंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में जो झेला है, उस शेडो को खत्म करना चाहती हूं, इस वजह से ही मैं बिग बॉस में आई हूं।" बता दें कि इस वीडियो में आलिया का चेहरा साफ तरह से नहीं दिखाया गया है।

आलिया सिद्दीकी को फिर हुआ प्यार

बता दें कि आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। दोनों के बिगड़ते रिश्ते के बारे में हर तरफ चर्चा है। यही नहीं, आलिया ने तो नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। वहीं, आलिया एक बार फिर तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने हाल ही में एक इटालियन शख्स के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का खास हिस्सा बताया था।

कब और कहां देख सकते हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2'

'बिग बॉस ओटीटी 2' 17 जून से स्ट्रीम होने वाला है। ये शो इस बार 'जियो सिनेमा' पर आएगा। इस शो में 14 कंटेस्टेंट होंगे। 'बिग बॉस ओटीटी 2' को सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं, उनके साथ स्टेज पर कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। खैर, देखना यह होगा कि क्या इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' सुपरहिट साबित होता है या फिर पहले सीजन की तरह फ्लॉप हो जाता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story