Bigg Boss OTT 2: आलिया सिद्दीकी से लेकर फलक तक ये कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में मचाएंगे धमाल, सामने आई फाइनल लिस्ट

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों फैंस में बिग बॉस ओटीटी को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच शो के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट भी सामने आ चुकी है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 Jun 2023 6:52 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: आलिया सिद्दीकी से लेकर फलक तक ये कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में मचाएंगे धमाल, सामने आई फाइनल लिस्ट
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: इन वक्स का मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' एक साल बाद फिर से कमबैक कर रहा है। इसके पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं, अब दूसरे सीजन को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। यही वजह है कि शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले ही शो को प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस यह जानने के लिए बेसब्र थे कि शो में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल होंगे। तो हम आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में वो कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं, जो किसी ना किसी कारण से विवादों में रह चुके हैं।

ये टीवी स्टार्स हैं बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट

इस बार बिग बॉस के घर के लिए उन चेहरों को चुना गया है, जो कभी ना कभी किसी ना किसी कारण से विवादों में फंस चुके हैं। इनमें सबसे पहला नाम टीवी एक्टर अविनाश सचदेव का है, जो एक समय पर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते थे। दूसर नाम आकंक्षा पुरी है, जो 'मीका सिंह की वोटी' शो की विनर रह चुकी हैं। वहीं, इस बार शो में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी हिस्सा ले रही हैं। इन दिनों आलिया अपने मिस्ट्री मैन को लेकर सुर्खियों में है। इसके अलावा, टीवी एक्ट्रेस बेबिका, फलक नाज, जिया शंकर, मनीषा रानी, पलक पुरसवानी, अंजलि अरोड़ा और आवेज दरबार भी नजर आएंगे।

इस बार ऑडियंस होगी बॉस

इस बार के बिग बॉस के कंटेंट की बात करें, तो इस बार इसमें जनता की बड़ी भागेदारी होगी। ऑडियंस कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग परिस्थितियों में डालेंगे। इतना ही नहीं दर्शक कंटेस्टेंट्स के साथ लाइव चैट भी कर सकते हैं। इसके अलावा, शो में जनता का राशन टास्क से लेकर एलिमिनेशन तक में योगदान रहेगा। हाल ही में, शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। बता दें कि अभी तक शो के लिए फैजल शेख, अंजलि अरोड़ा, अविनाश सचदेवा, आसिम रियाज समेत कई लोगों का नाम सामने आया है। हालांकि, अभी इन नामों पर मेकर्स ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

कब और कहां स्ट्रीम होगा बिग बॉस ओटीटी 2

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' 17 जून से स्ट्रीम होने वाला है। ये शो इस बार 'जियो सिनेमा' पर आएगा। इस शो में 14 कंटेस्टेंट होंगे। 'बिग बॉस ओटीटी 2' को सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं, उनके साथ स्टेज पर कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। खैर, देखना यह होगा कि क्या इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' सुपरहिट साबित होता है या फिर पहले सीजन की तरह फ्लॉप हो जाता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story