Bigg Boss OTT 2: इस बार बेहद खास होने वाला है बिग बॉस ओटीटी, ऑडियंस को मिलेगी पॉवर, हुए कई दिलचस्प खुलासे

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई यह जानने के लिए काफी एक्साइडेट है कि इस बार सलमान खान के इस शो में क्या खास होने वाला है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Jun 2023 5:46 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: इस बार बेहद खास होने वाला है बिग बॉस ओटीटी, ऑडियंस को मिलेगी पॉवर, हुए कई दिलचस्प खुलासे
X
Bigg Boss OTT 2 (Image credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर काफी चर्चा है। फैंस 'बिग बॉस' के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दूसरे एडिशन के प्रीमियर का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शो का नया टीजर देखने के बाद यह साफ कहा जा सकता है कि यह सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है और इस बार भी शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी सलमान खान ने संभाली है। इसी के साथ शो को लेकर कई खुलासे भी हुए हैं, जो हम आपको बताने जा रहे हैं।

रिलीज हुआ बिग बॉस ओटीटी का नया टीजर

इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' नॉन-स्टॉप एंटरटेनर और मल्टी-कैम एक्शन पेश करने वाला है। हाल ही में शो को टीजर और प्रोमों जारी किया गया है। इसी के साथ शो का नया एंथम भी रिलीज हो गया है, जिसमें सलमान खान और रफ्तार धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' का एंथम रफ्तार ने बनाया है। हालिया रिलीज हुए प्रोमों में सलमान खान रैपर के एंथम का हुक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ प्रोमों में दिलचस्प एलिमेंट के बारे में भी बताया गया है। सलमान खान और रफ़्तार स्टारर एंथम का टाइटल ‘लगी बची’ है और टैग लाइन "इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी" है। वीडियो में सलमान खान और रफ्तार खूब डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में है कई नई चीजें

प्रोमो वीडियो में सलमान खान शो की थीम के साथ-साथ और भी कई नई चीजें बताते दिख रहे हैं। प्रोमों के अनुसार इस बार ऑडियंस के पास गेम पर अल्टीमेट पावर होगी। इसी के साथ इस सीज़न में लाइव इंटरएक्टिविटी होगी जिसका मतलब है कि दर्शक राशन सहित तमाम कार्यो को कंट्रोल कर सकेंगे। मल्टीकैमरा स्ट्रीमिंग भी पेश की गई है ताकि दर्शक घर के हर कोने में हो रही हर चीज को देख सकें। लाइव चैटिंग सहित कई और चीजें इस सीजन को खास बनाने वाली हैं।

कब होगा 'बिग बॉस ओटीटी 2' का प्रीमीयर

'बिग बॉस ओटीटी 2' 17 जून से ऑन एयर होने जा रहा है। यह इस बार जियो सिनेमा पर लाइव होगा। बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, जिनमें संभावना सेठ, फैसल शेख, अंजलि अरोड़ा, पूजा गोर से लेकर उमर रियाज तक का नाम शामिल हैं। हालांकि अभी तक 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट की ऑफिशियल लिस्ट जारी नहीं की गई हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story