×

Sara Ali Khan: उज्जैन पहुंचीं सारा अली खान, महाकाल के किए दर्शन, तस्वीरें देख आगबबूला हुए लोग

Sara Ali Khan: सारा अली खान पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसमें विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 1:30 PM GMT
Sara Ali Khan: उज्जैन पहुंचीं सारा अली खान, महाकाल के किए दर्शन, तस्वीरें देख आगबबूला हुए लोग
X
Sara Ali Khan (Photo- Social Media)
Sara Ali Khan: सारा अली खान पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, जिसमें विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में हैं। विक्की कौशल और सारा अली खान खान फिल्म का बहुत ही जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहें हैं। फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक दिन बचा हुआ है, और ऐसे में दर्शकों के साथ ही फिल्म की पूरी टीम भी बेहद उत्साहित है।

सारा अली खान ने किया महाकाल का दर्शन

सारा अली खान बीते दिन अपनी फिल्म को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने विक्की कौशल के साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट करते हुए दर्शकों और फैंस के साथ जमकर मस्ती की। वहीं अब लखनऊ के बाद सारा अली खान उज्जैन पहुंच चुकीं हैं, जहां उन्होंने महाकाल के दर्शन किए और भस्म आरती में भी शामिल हुईं। हालांकि यहां सारा अली खान अकेले ही पहुंचीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सारा अली खान के उज्जैन महाकाल के दर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सारा अली खान महाकाल का दर्शन कर उनका आशीर्वाद और आरती ले रहीं हैं।

वहीं इस दौरान के सारा अली खान के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहन, सिर पर पल्लू रखकर, एकदम देसी अंदाज में महाकाल का दर्शन करने पहुंचीं।

महाकाल का दर्शन कर लोगों के निशाने पर आईं सारा अली खान

सारा अली खान का भगवान भोलेबाबा के प्रति सच्ची आस्था है। वह अभी कुछ दिनों पहले ही केदारनाथ पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने भोलेबाबा का आशीर्वाद लिया था। इसके बाद लखनऊ के भी एक मंदिर में पहुंच उन्होंने भगवान का दर्शन किया था, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थी, हालांकि भगवान का दर्शक करने पर वहां भी कई लोगों ने सारा को ट्रोल किया था, अब एक बार फिर सारा अली खान उज्जैन महाकाल का दर्शन करने पर लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। लोग सारा को जमकर ट्रोल कर रहें हैं, कोई उन्हें नौटंकी कह रहा है, तो कोई मुस्लिम होने की वजह से उन्हें बुरा भला कह रहा है।

सारा अली खान फिल्म "जरा हटके जरा बचके"

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म "जरा हटके जरा बचके" 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसका डायरेक्शन लक्ष्मण उतेरकर ने किया है। बताते चलें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, आप अभी ही टिकट बुक कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story