×

Aamir Khan Film: जानें कब आएगी आमिर खान की नई फिल्म, खुद दे दिया बड़ा अपडेट

Aamir Khan Film: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान इन दिनों गायब ही हो चुके हैं, उन्हें ना ज्यादातर इवेंट में स्पॉट किया जा रहा है और ना वह किसी फिल्म को लेकर व्यस्त दिखाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 9:35 AM GMT
Aamir Khan Film: जानें कब आएगी आमिर खान की नई फिल्म, खुद दे दिया बड़ा अपडेट
X
Aamir Khan (Photo- Social Media)
Aamir Khan Film: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान इन दिनों गायब ही हो चुके हैं, उन्हें ना ज्यादातर इवेंट में स्पॉट किया जा रहा है और ना वह किसी फिल्म को लेकर व्यस्त दिखाई दे रहें हैं। सुपरस्टार आमिर खान अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं, ऐसे में उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं और अब जाकर आमिर खान ने खुद अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर अपडेट दे दिया है।

आमिर खान ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को हाल ही में मुंबई में पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लॉन्च में देखा गया था, इस दौरान जब एक रिपोर्टर ने आमिर खान की आने वाली फिल्म से जुड़ा सवाल किया तो सुपरस्टार ने कहा, "मुझे पता है कि अब सब मेरे अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेहद उतावले होंगे, पर मैंने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। मैं फिलहाल अभी अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। मैं खुश हूं कि मैं वो कर रहा हूं। जब फिल्म करने के लिए मैं इमोशनली रेडी रहूंगा, तब मैं जरूर करूंगा।"

आमिर खान के फैंस हुए उदास

आमिर खान को लेकर काफी समय से ये खबर आ रही थी कि वह अभी अपना समय परिवार के साथ बिताना चाहते हैं और अब खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ऐसा बयान देकर फैंस का दिल तोड़ दिया, क्योंकि उनके फैंस को न जाने आमिर खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए कितने वर्षों का इंतजार करना होगा।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने अबतक के करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं, हालांकि कुछ फ्लॉप भी रही। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म के बारे में बताएं तो वह "लाल सिंह चड्ढा" थी। "लाल सिंह चड्ढा" ने अच्छा खासा बज क्रिएट किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, इस फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story