×

Bigg Boss OTT 2: बड़ी खबर, मशहूर पोर्नस्टार रह चुकीं ये स्टार भी बनेंगी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा

Bigg Boss OTT 2 Contestant: "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को लेकर लगातार नई-नई अपडेट सामने आ रही है, जब से दर्शकों के बीच खबर आई है कि "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू होने जा रहा है, तभी से लगातार शो सुर्खियों में बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2023 2:19 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: बड़ी खबर, मशहूर पोर्नस्टार रह चुकीं ये स्टार भी बनेंगी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा
X
Bigg Boss OTT 2 Mia Khalifa (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Contestant "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को लेकर लगातार नई-नई अपडेट सामने आ रही है, जब से दर्शकों के बीच खबर आई है कि "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू होने जा रहा है, तभी से लगातार शो सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस लवर्स हर छोटी बड़ी डिटेल पर अपनी नजरें गड़ाए बैठे हैं और अब शो से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है, चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा बनेंगी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा

मिया खलीफा के नाम से तो आप सभी वाकिफ होंगे, वह एक बेहद ही फेमस पोर्न स्टार रह चुकीं हैं, हालांकि अब वह पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकीं हैं। एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकीं मिया खलीफा अब बिग बॉस ओटीटी में अपना हाथ आजमाने जा रहीं हैं। जी हां!! ये सच है, मिया खलीफा बिग बॉस ओटीटी हाउस में अपनी धमाकेदार एंट्री करने को तैयार हैं।

अभी नहीं लगी है मुहर

बता दें कि मिया खलीफा के बिग बॉस हाउस में एंट्री करने की खबर ने दर्शकों को और अधिक उत्साहित कर दिया है। हालांकि अभी तक इस खबर पर मुहर नहीं लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिया खलीफा को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है, उनके और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है, लेकिन अबतक इस बात पर मुहर नहीं लगी है कि मिया खलीफा बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं। फिलहाल दर्शक अब इस खबर के कंफर्म होने का इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि यदि मिया खलीफा घर में एंट्री करती हैं तो वहां जबरदस्त धमाका होगा।

ये कंटेस्टेंट्स हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा

मिया खलीफा के नाम को लेकर जहां अभी तक कयास लग रहें हैं वहीं कुछ खबरों के नाम कन्फर्म हो चुके हैं जैसे कि- जेद हदीद, मनीषा रानी, श्रुति सिन्हा, फलक नाज, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, आकांक्षा पुरी, आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेव, अभिषेक मल्हान, केविन अल्मासिफर, पुनीत सुपरस्टार। हम अपने रीडर्स को बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के घर भी पहली झलक भी सामने आ चुकी है, घर की थीम बेहद अलग है और बहुत ही शानदार अंदाज में बनाया गया है, वहीं साथ ही शो जबरदस्त ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है, तो फिर 17 जून से सलमान खान के साथ ही बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story