×

Bigg Boss OTT 2: पुनीत की तरह रातों-रात अब घर से बेघर हुआ ये खिलाड़ी, जानिए इस हफ्ते किसपर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस दर्शकों का मनपसंद रियलिटी शो है। इस शो की देशभर में एक मैसिव फैन फॉलोइंग है। इसी बीच शो को लेकर आपको जानकारी दें तो रातों-रात एक खिलाड़ी घर से बेघर हो चुका है। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2023 7:36 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: पुनीत की तरह रातों-रात अब घर से बेघर हुआ ये खिलाड़ी, जानिए इस हफ्ते किसपर लटकी नॉमिनेशन की तलवार
X
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस दर्शकों का मनपसंद रियलिटी शो है। इस शो की देशभर में एक मैसिव फैन फॉलोइंग है। वैसे तो कलर्स चैनल पर आने वाला "बिग बॉस" दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है, लेकिन इस बार बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भी खूब धमाल मचा रहा है, क्योंकि इस बार सलमान खान शो को होस्ट कर रहें हैं। अब यह शो बेहद रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है और दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में जुट चुके हैं। इसी बीच शो को लेकर आपको जानकारी दें तो रातों-रात एक खिलाड़ी घर से बेघर हो चुका है। जी हां!!

घर से बाहर हुए साइरस ब्रोचा

कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा को रातों रात घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। साइरस ब्रोचा के घर से बेघर होने की खबर ने दर्शकों को हैरान कर दिया। हालांकि हम आपको यह भी बता दें कि साइरस ब्रोचा अपनी किसी हरकत या हाथापाई करने की वजह से घर से बाहर नहीं हुए हैं, बल्कि उन्हें फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से बिग बॉस ओटीटी हाउस को छोड़कर जाना पड़ा।

साइरस ब्रोचा की टीम ने की प्राइवेसी की अपील

कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा को बिग बॉस ने खुद घर से जाने की परमीशन दी। वहीं साइरस ब्रोचा की टीम ने सोशल मीडिया पर भी एक स्टेटमेंट जारी किया और लोगों से प्राइवेसी की अपील की। साइरस ब्रोचा की टीम ने सोशल मीडिया पर अपने नोट में लिखा, "साइरस और उनकी फैमिली के रिक्वेस्ट की वजह से परिवार में मेडिकल इमरजेंसी आने के चलते साइरस को बिग बॉस ओटीटी 2 से इमरजेंसी एग्जिट लेना पड़ा है, हम आप लोगों से प्राइवेसी की अपील करते हैं।"

अभिषेक मल्हान नहीं बन पाएंगे कैप्टन

बिग बॉस ओटीटी 2 के फेवरेट कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के फैंस इस वक्त बेहद गुस्से में हैं। जी हां!! उन्हें लेकर एक ऐसी खबर ही सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल अभिषेक मल्हान इस पूरे सीजन के दौरान ही घर का कैप्शन नहीं बन पाएंगे, इस खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है।

इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी 2 के इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। जी हां!! इस हफ्ते 5 खिलाड़ियों पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है, उनके नाम हैं - मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, फलक नाज, पूजा भट्ट और अविनाश सचदेव। अब देखना होगा कि इन पांच कंटेस्टेंट्स में किसका सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा।

जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 2 सोशल मीडिया पर खूब बज क्रिएट किए हुए है। खबरें हैं कि जल्द ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम के बारे में आपको बताए तो जिन नामों की चर्चा हो रही है वह हैं पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरसवानी और देवोलीना भट्टाचार्जी। हालांकि अभी तक तीनों ने ही इन खबरों पर कुछ खुलकर रिएक्ट नहीं किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story