×

Bigg Boss OTT 2: फिर हुआ अविनाश सचदेव को प्यार, क्या इस बार एक्टर का प्यार होगा मुकम्मल? जानें कौन है वो हसीना

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव को एक बार फिर प्यार हो गया है और उन्हें अपना प्यार बिग बॉस के घर में ही मिल गया है। आइए आपको बताते हैं वो कौन है?

Ruchi Jha
Published on: 10 July 2023 5:20 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: फिर हुआ अविनाश सचदेव को प्यार, क्या इस बार एक्टर का प्यार होगा मुकम्मल? जानें कौन है वो हसीना
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में लड़ाई-प्यार और विवाद फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं। इस बीच बिग बॉस के कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव को एक बार फिर से प्यार हो गया है और उन्हें ये प्यार बिग बॉस के घर में मिला है। आइए आपको बताते हैं वो कौन है, जिसे अविनाश चाहने लगे हैं।

अविनाश सचदेव को फलक नाज से हुआ प्यार

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'स्ट्रेंज हाउस' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अविनाश अपनी को-कंटेस्टेंट के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं। वीडियो में फलक और अविनाश सोफे पर बैठकर एक-दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान अविनाश-फलक के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं और बैकग्राउंड सॉन्ग बजता है, जो इस पल को और भी खूबसूरत बना देता है। अविनाश-फलक से कहते हैं - ''मुझे तुम बहुत अच्छी लगती हो। ये फीलिंग्स दूसरे हफ्ते से शुरू हुई और धीरे-धीरे अपनी स्पीड के हिसाब से बढ़ती गई और ये बात मुझे तुम्हे बोलनी थी, क्योंकि कल मैं अगर यहां से चला जाता हूं तो तुम्हें ये पता होना चाहिए।''

क्या होगा फलक का जवाब?

वहीं, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अविनाश अपने दोस्तों जद और जिया को इस बारे में बताते हैं, जिसको सुनकर उनके दोस्त खुशी से उछलने लगते हैं और बाद में अविनाश बताता है कि फलक ने कहा है कि उनकी प्रायोरिटी और ध्यान अभी कहीं और है।

पलक संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं अविनाश

बता दें कि अविनाश इससे पहले पलक पुरसवानी के साथ रिलेशनशिप में थे। पलक भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा थीं, लेकिन अब वह घर से बेघर हो चुकी हैं। वहीं, अविनाश तलाकशुदा हैं। जी हां...अविनाश ने साल 2015 में टीवी एक्ट्रेस शामली देसाई से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद भी अविनाश के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story