×

Bigg Boss OTT के घर से निकाला गया Puneet Superstar नहीं है कोई आम आदमी, बंदरों जैसी हरकतें कर कमाता है लाखों रुपए

Puneet Superstar Income: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा होने के बाद से पुनीत सुपरस्टार और भी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं की अजीबों-गरीब हरकते करने वाले पुनीत सुपरस्टार कितने अमीर हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 July 2023 11:54 AM GMT
Bigg Boss OTT के घर से निकाला गया Puneet Superstar नहीं है कोई आम आदमी, बंदरों जैसी हरकतें कर कमाता है लाखों रुपए
X
Bigg Boss OTT 2 Puneet Superstar Income (Image Credit: Instagram)

Puneet Superstar Income: आज कल यह जरुरी नहीं है कि इंसान बड़े मुकाम पर पहुंचकर ही फेमस हो, इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए लोकप्रियता हासिल करना बहुत आसान हो गया है। अब पुनीत सुपरस्टार को ही देख लीजिए। एक प्राइवेट जॉब करने वाला इंसान आज कहां से कहां पहुंच गया है। केवल अपनी अजीबों-गरीब हरकतों से ही पुनीत ने अपने लाखों फैंस बना लिए हैं और इन्हीं हरकतों से वह लाखों-करोड़ों रुपए भी कमाते हैं।

बिग बॉस से हासिल हुई और भी ज्यादा लोकप्रियता

पहले केवल पुनीत अपनी अजीबों-गरीब हरकतों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जब उन्हें उनकी इसी हरकतों के कारण बिग बॉस ओटीटी में जाने के का मौका मिला तो वह और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए और शो में जाने से ज्यादा फेम तो पुनीत को शो से निकलने के बाद मिला है। आज देशभर में लोग उनका नाम गूगल पर सर्च करते हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि पुनीत सुपरस्टार आखिर करता क्या है। क्या वह कोई आम इंसान है और वह केवल ऐसी अजीबों-गरीब वीडियोज ही बनाता है या फिर कुछ काम भी करता है। आइए आज आपके इन सभी सवालों के जवाब हम आपको देते हैं।

कौन है पुनीत सुपरस्टार?

पुनीत सुपरस्टार का असली नाम पुनीत प्रकाश कुमार है, लेकिन लोग उन्हें पुनीत सुपरस्टार के नाम से जानते हैं। वह एक सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर और कॉमेडियन हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोगों को हंसाते हैं और आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। हालांकि, पुनीत दूसरे कॉमेडियन से बिल्कुल अलग हैं, क्योंकि यह कीचड़ में नहाकर और नाली का पानी अपने ऊपर डालकर लोगों को हंसाते हैं और अपनी इन्हीं हरकतों से वह लाखों भी कमाते हैं।

प्राइवेट नौकरी छोड़ बने इंफ्यूलेंसर

एक समय पर पुनीत एक प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग की नौकरी करते थे। उस समय उनकी सैलरी काफी कम थी या फिर यूं कहे कि बहुत ज्यादा कम थी। कम सैलरी और रोजाना बॉस की चिक-चिक के कारण उन्होंने साल 2015 में नौकरी छोड़ दी। जिस वक्त पुनीत ने अपनी जॉब छोड़ी थी, उस वक्त उनके पास लगभग 1 लाख 30 हजार रुपए थे, जिसका उन्हें बहुत घमंड था, लेकिन नौकरी छोड़ने के 15 से 20 दिनों के बाद उनका ये घमंड भी टूट गया। फिर जब पुनीत को इस बात की चिंता हुई की अब वह क्या करेंगे? तो उनके एक दोस्त ने उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने की सलाह दी और बस फिर यहां से शुरू हुआ पुनीत के इंफ्यूलेंसर बनने का सफर।

अपनी अजीब हरकतों से लाखों कमाते हैं पुनीत

आज पुनीत अपनी इन्हीं हरकतों से लाखों रुपए कमाते हैं। उन्हें कोई प्राइवेट नौकरी करने की जरुरत नहीं है। जी हां...इस समय पुनीत केवल इंस्टाग्राम से ही लाखों रुपए कमाते हैं। वह लोगों को अपने अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर 8 से 10 हजार रुपए तक कमा लेते हैं। पुनीत की टोटल नेट वर्थ की बात करें, तो केवल इंस्टाग्राम से पुनीत साल का 12 करोड़ रुपए कमा लेते हैं। वह 1 महीने में 35 से 40 वीडियो बनाते हैं, जिससे वह 3 से 4 लाख रुपए की कमाई कर लेते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story