बॉलीवुड एक्टर की मौत: सुशांत केस से कनेक्शन, मुंबई पुलिस पर फिर लगे आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब बिहार के एक और एक्टर की मौत की खबर आ रही है। नवोदित कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदिग्ध हालात में मौत हो गयी,

bihar another Bollywood actor akshat utkarsh dead in mumbai after Sushant rajput

बॉलीवुड एक्टर की मौत (photo Facebook)

मुजफ्फरपुर: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब बिहार के एक और एक्टर की मौत की खबर आ रही है। नवोदित कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदिग्ध हालात में मौत हो गयी, जिसके बाद उसके परिवार ने इसे हत्या का मामला बताया है। बता दें कि अक्षत उत्कर्ष बिहार के मुज्जफरपुर का रहने वाला है।

मुंबई में एक और एक्टर की मौत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़े हुए हैं। उनकी आत्महत्या को लेकर जांच के दौरान पूरा बॉलीवुड फंसता चला जा रहा है तो वहीं अब बिहार से ही निकले एक और एक्टर की मौत का मामला सामने आ गया। मुजफ्फरनपुर में सिकंदरपुर के रहने वाले अक्षत उत्कर्ष की मौत मुंबई में हुई।

bihar another Bollywood actor akshat utkarsh dead in mumbai after Sushant rajput

बिहार का रहने वाला था एक्टर अक्षत उत्कर्ष

अक्षत मुम्बई में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। रविवार रात अक्षत के पिता को पता चला कि उनके बेटे की मौत हो गयी, जिसके बाद उन्होंने मुम्बई पुलिस से सम्पर्क किया लेकिन आरोप है कि मुंबई पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। बाद में परिवार मुंबई से बेटे अक्षत का शव लेकर पटना आ गए।

ये भी पढ़ेंः सुरेश रैना को तगड़ा झटका: टीम से हुए बाहर, अब नहीं खेल पाएंगे मैच

परिवार ने जताई हत्या का आंशका

परिवार के लोगों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या हुई है। लेकिन इस बारे में मुम्बई पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही। मुंबई पुलिस ने कोई एफआईआर तक दर्ज नहीं की। बेटे की अचानक संदेहास्पद मौत से पूरा परिवार सन्न है।

bihar another Bollywood actor akshat utkarsh dead in mumbai after Sushant rajput

ये भी पढ़ेंः सुशांत की हत्या नहीं: विसरा रिपोर्ट से हुआ खुलासा, ऐसे हुई मौत…

मुंबई पुलिस पर लगाया सहयोग न करने का आरोप

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस पर सुशांत केस में भी सहयोग न करने का आरोप लगा था, जिसके बाद सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में केस दर्ज करवाया था और मामले की जांच बिहार पुलिस ने शुरू की थी, हालाँकि तब भी आरोप लगा कि मुंबई में बिहार पुलिस की कोई मदद नहीं की गयी। बाद में बवाल बढ़ा और केस सीबीआई के हाथ में आ गया। अब इस सुशांत केस की जांच सीबीआई और नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो कर रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App