×

सुरेश रैना को तगड़ा झटका: टीम से हुए बाहर, अब नहीं खेल पाएंगे मैच

इस बार आईपीएल का किंग कहे जाने वाले सुरेश रैना को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे हैं। दरअसल, सुरेश रैना कुछ पर्सनल कारणों के चलते इस सीजन के शुरू होने से पहले ही भारत लौट आए थे।

Shreya
Published on: 29 Sep 2020 5:45 AM GMT
सुरेश रैना को तगड़ा झटका: टीम से हुए बाहर, अब नहीं खेल पाएंगे मैच
X
सुरेश रैना नहीं करेंगे CSK में वापसी

नई दिल्ली: 19 सिंतबर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का आगाज हो चुका है। इस बार आईपीएल की शुरूआत चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के मुकाबले के साथ हुई। लेकिन इस बार आईपीएल का किंग कहे जाने वाले सुरेश रैना को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे हैं। दरअसल, सुरेश रैना कुछ पर्सनल कारणों के चलते इस सीजन के शुरू होने से पहले ही भारत लौट आए थे।

CSK में दोबारा शामिल नहीं होंगे रैना

हालांकि फैन्स को उम्मीद थी कि रैना इस सीजन मे वापसी कर सकते हैं। उनकी टीम में वापसी को लेकर चर्चा भी जोरो पर थी और खुद सुरेश रैना ने कहा था कि वह कभी भी वापसी कर सकते हैं। लेकिन रैना के फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। क्योंकि अब ऐसा नहीं लगता है कि वह टीम में वापस शामिल हो सकते हैं। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर से सुरेश रैना का नाम हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: नड्डा से मुलाकात के बाद चिराग के तेवर ठंडे, भाजपा ने दिया इतनी सीटों का ऑफर

इस सीजन में वापसी नहीं करेंगे सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर टीम के सेक्शन सभी खिलाड़ियों के नाम हैं, लेकिन वहां रैना का नाम शामिल नहीं है। वेबसाइट से उनका नाम हटा दिया गया है। जिससे यह तय माना जा रहा है कि रैना इस सीजन में वापसी नहीं करने वाले हैं। बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर रैना की वापसी की डिमांड की जा रही थी। ऐसे में रैना का नाम हटने से फैन्स को तगड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप पीड़िता ने तोड़ा दम, हार गई जिंदगी की जंग, देश में मातम

रैना ने ट्विटर पर CSK को किया अनफॉलो

बता दें कि इससे पहले सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर अनफॉलो कर दिया था। खबरों की मानें तो रैना ने शनिवार से ही CSK को फॉलो करना बंद कर दिया था। वहीं अभी शनिवार को रैना ने एक ट्वीट किया, जिसमें वो वैष्णो देवी में नजर आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों से वो लगातार कश्मीर में ट्रेनिंग करते हुए देखे जा रहे हैं। वह पिछले लंबे समय से कश्मीर में समय बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जोहरा को Google का Doodle : बाॅलीवुड की पहली एक्ट्रेस, मिला था सबसे बड़ा अवार्ड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story