×

Birthday Special : सिंगर नेहा कक्कड़ मना रही है अपना 31वां बर्थडे

आपको बता दें नेहा ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर साल 2015 में यूट्यूब पर शेयर किया था। नेहा का वह मैशअप लोगों को इतना पसंद आया कि वह वायरल हो गया और नेहा स्टार बन गईं। यूट्यूब पर अब तक नेहा के इस मैशअप को 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Roshni Khan
Published on: 6 Jun 2019 7:46 AM GMT
Birthday Special : सिंगर नेहा कक्कड़ मना रही है अपना 31वां बर्थडे
X

मुंबई: आज यानि 6 जून को सिंगर नेहा कक्कड़ अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ये सभी लोग जानते हैं कि बर्थडे गर्ल नेहा ने इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट की थी। इस शो से ही उनकी आवाज को अच्छी-खासी पहचान मिल गई थी।

ये भी देंखे:जानिए सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को क्यों मारा थप्पड़

आपको बता दें नेहा ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर साल 2015 में यूट्यूब पर शेयर किया था। नेहा का वह मैशअप लोगों को इतना पसंद आया कि वह वायरल हो गया और नेहा स्टार बन गईं। यूट्यूब पर अब तक नेहा के इस मैशअप को 42 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसके बाद सेल्फी वीडियो ने नेहा को एक अलग ही पहचान दिलाई।

नेहा का जन्म दिल्ली में 6 जून 1988 को हुआ था और वो एक पंजाबी फैमिली से तालुक रखती हैं। नेहा और उनकी बड़ी बहन सोनू ने अपनी गायकी की शुरुआत जगरातों में भजन गाकर की थी। कुछ सालों के स्ट्रगल के बाद नेहा की बहन सोनू को बॉलीवुड में गाने का मौका मिल गया। वहीं, नेहा ने टीवी शो इंडियन आइडल के जरिए अपनी पहचान बनानी शुरू की और आज वे बॉलीवुड की बेस्ट फीमेल सिंगर्स में से एक हैं।

ये भी देंखे:शाहजहांपुर में सपा नेता के बेटे का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि, पिछले दिनों नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली से अपने ब्रेकअप के कारण काफी सुर्खियों में थीं। ब्रेकअप की वजह से वह डिप्रेशन में थी, लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और अपने करियर पर फोकस किया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story