×

Birthday Special: जानें विवियन डीसेना(Vivian Dsena) की ज़िन्दगी के बारे में

टेलीविजन के हैंडसम एक्टर्स में से एक विवियन डीसेना(Vivian Dsena) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। विवियन के बारे में एक बात बहुत ख़ास है ये अपनी रील लाइफ से ज़्यादा रियल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। 

Aditya Mishra
Published on: 28 Jun 2019 9:48 AM GMT
Birthday Special: जानें विवियन डीसेना(Vivian Dsena) की ज़िन्दगी के बारे में
X

मुंबई: टेलीविजन के हैंडसम एक्टर्स में से एक विवियन डीसेना(Vivian Dsena) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। विवियन के बारे में एक बात बहुत ख़ास है ये अपनी रील लाइफ से ज़्यादा रियल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

विवियन ने 2008 में सीरियल 'कसम से' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह कई और सीरियल्‍स में भी नजर आए और अपनी शानदार एक्टिंग और लुक से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

विवियन का जन्म 28 जून 1988 को उज्जैन में हुआ था। वहीँ से इन्होंने अपनी शुरूआती पढाई पूरी करने के बाद मुंबई आये। जहाँ पर इन्हें सीरियल 'प्‍यार की ये एक कहानी' में काम करने का मौका मिला और इसी के सेट पर इनकी मुलाकात एक्‍ट्रेस वाहबिज दोराबजी से हुई।जिनसे इन्हें प्यार हुआ और फिर दोनों ने 2013 में शादी कर ली।

यह भी पढ़ें.... Super Dancer की जज करने जा रही बॉलीवुड में वापसी, थी जैसे पहले वैसे ही हैं आज

विवियन डीसेना को साल 2018 में एशिया के सेक्सिएस्ट मैन की लिस्‍ट में दूसरा स्‍थान मिला था। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया था।

इन्होंने 2008 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसके बाद 2014 में सीरियल 'मधुबाला- एक इश्‍क एक जुनून' में नज़र आये। इसके बाद वह 'झलक दिखला जा,' 'खतरों के खिलाड़ी 7,' 'सावित्री देवी कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल' और 'बिग बॉस 12' में भी दिखे। इस वक़्त वह सीरीयल "शक्ति - अस्तित्‍व के अहसास की" में काम कर रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही ये खबर आयी थी कि वह एक्‍ट्रेस गरिमा जैन को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन ख़बरों की सच्चाई में सिर्फ ये पता चला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=CzglCAi92M0&t=5s[/embed]

आपको बताते चलें कि विवियन को अपनी एक्टिंग के लिए बहुत से अवार्ड्स भी मिल चुके हैं। जिसमें गोल्‍डन पेटल अवॉर्ड, इंडियन टैली अवॉर्ड्स और बेस्‍ट एक्‍टर पॉप्‍युलर का अवॉर्ड भी शामिल है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story