×

Super Dancer की जज करने जा रही बॉलीवुड में वापसी, थी जैसे पहले वैसे ही हैं आज

सुपर डांसर की जज शिल्पा शेट्टी कई सालों अब फिर बॉलीवुड में तक-धिन करती नजर आने वाली हैं। वैसें तो बॉलीवुड में शिल्पा की जगह आज भी उसी तरह बरकरार है जैंसे पहले थी। इसके चलते शिल्पा को वापस आने में किसी मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2019 7:59 AM GMT
Super Dancer की जज करने जा रही बॉलीवुड में वापसी, थी जैसे पहले वैसे ही हैं आज
X

मुम्बई : सुपर डांसर की जज शिल्पा शेट्टी कई सालों अब फिर बॉलीवुड में तक-धिन करती नजर आने वाली हैं। वैसें तो बॉलीवुड में शिल्पा की जगह आज भी उसी तरह बरकरार है जैंसे पहले थी। इसके चलते शिल्पा को वापस आने में किसी मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ेगा।

शिल्पा शेट्टी ने सालों से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है। शिल्पा छोटे पर्दे पर तो अक्सर नजर आती हैं लेकिन बड़े पर्दे से उनकी मौजूदगी गायब है। हाल में शिल्पा शेट्टी ने इस बात का इशारा किया कि वह 11 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। उनके पास अभी कई फिल्मों को स्क्रिप्ट है।

शिल्पा शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है। अपनी प्रथम फिल्म बाज़ीगर 1993 में प्रथम अभिनय से पूर्व बॉलीवुड, कॉलीवुड, तेलुगु सिनेमा और कर्नाटक सिनेमा में लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। अग्रणी भूमिका के रूप में उन्होंने प्रथम समय आग 1994 फिल्म में कार्य किया।

वैसे तो शिल्पा का बर्थडे 8 जुलाई को होता है। ये मैंगलूर में एक परम्परागत परिवार में जन्मी थी। अपनी मां सुनन्दा और पिता सुरेन्द्र शेट्टी की बड़ी बेटी के तौर पर बहुत लाडली और प्यारी थी। उनके पिता औषधि निर्माण उद्योग में काम करते हैं।

यह भी देखें... इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट मौनी की जगह, अब नज़र आएँगी तमन्ना भाटिया

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक वह एक एक ऐसा दौर था जब वह फिल्मों में वापस नहीं आना चाहती थीं। 11 साल का लंबा समय बीत जाने के बाद वह फिल्मों में आना चाहती हैं। शिल्पा के कमबैक की चर्चा बीते कई दिनों से चल रही थी। लेकिन पहली बार शिल्पा ने खुद इस बारे में बात की है।

शिल्पा ने इन 11 सालों में अपने परिवार को काफी अच्छी तरफ से संभाला है। वह अपने बेटे की सुपर मॉम हैं तो पति राजकुंद्रा के सुपर वाइफ। वह अपने पति के बिजनेस में भी हाथ बटाती हैं।

अपने कमबैक को लेकर शिल्पा ने कहा है कि अब वह इस तरफ पूरा ध्यान लगा रही हैं। शिल्पा के मुताबिक वह इस समय तीन फिल्मों की कहानियां पढ़ रही हैं। इसके अलावा शिल्पा का मानना है कि भले ही वह फिल्मों में वापसी करेंगी लेकिन उनका परिवार और बच्चा हमेशा उनकी प्राथमिकता रहेगा।

यह भी देखें... शिवराज ने राहुल को बताया कप्तान, बोले डूबते जहाज को छोड़कर जाने वाले पहले शख्स

शिल्पा कहती हैं कि अब उनका बेटा विआन इतना बड़ा हो गया है और वह ज्यादातर समय स्कूल में रहता है। इसी वजह से अब वह अपने काम पर भी फोकस कर सकती हैं।

लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के पीछे शिल्पा बताती हैं कि विआन काफी छोटा था और उस समय सिर्फ उसे मेरी जरूरत थी मैं अपना पूरा ध्यान उसी पर देना चाहती थी और मुझे इस बात को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story