×

भगवान भरोसे दीपिका की 'छपाक': कई राज्यों में टैक्स-फ्री, तो BJP ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सेलेब्रिटीज ने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं।

Roshni Khan
Published on: 10 Jan 2020 7:22 AM GMT
भगवान भरोसे दीपिका की छपाक: कई राज्यों में टैक्स-फ्री, तो BJP ने उठाया ये बड़ा कदम
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सेलेब्रिटीज ने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। फिल्म को लेकर स्टार सेलेब्रिटी रिव्यूज को देखें तो सभी ने इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ‘छपाक’ कभी रुलाती है, कभी डराती है और तो आपको झकझोरती भी है।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

'छपाक' की रिलीज के दिन दीपिका पादुकोण ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाकर पूजा की। मंदिर से दीपिका की पूजा करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं।



ये भी पढ़ें:अखिलेश का दीपिका प्रेम! ‘छपाक’ के लिए बुक कराया पूरा सिनेमा हॉल

आपको बता दे कि, वहीं फिल्म की चर्चा मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा हो रही है क्योंकि सीएम कमलनाथ ने मूवी को राज्य में टेक्स फ्री कर दिया है। अब इस पर बहस शुरू हो चुकी है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि दीपिका की मूवी ''छपाक'' एसिड पीड़ितों पर आधारित है इसलिए उसे टेक्स फ्री किया गया है।

अखिलेश यादव ने रखी छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे। ये स्क्रीनिंग पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए रखी गई है. इसके लिए लखनऊ के एक सिनेमाहॉल को बुक किया गया है।

सीएम कमलनाथ ने कहा कि ''छपाक'' मूवी को किसी राजनीति से जोड़ने की जरूरत नहीं है और मध्य प्रदेश में इस मूवी को दिखाने के लिए कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई आगे आया है। इस संगठन से जुड़े विवेक त्रिपाठी ने बताया, ''हमारा विरोध शिक्षा संस्थानों में होने वाली हिंसा को लेकर है। एक बड़ी अभिनेत्री जेएनयू चली गयी तो उसकी मूवी का विरोध किया जा रहा है। ये गलत है। इसलिए हम इस मूवी का विरोध नहीं सपोर्ट कर रहे हैं।''

विवेक ने बताया कि कटनी जिले में एक पूरा सिनेमा हॉल बुक किया गया है। जो लोग इस मूवी को देखना चाहते हैं वहां जाकर इस मूवी को फ्री में देख सकते हैं। वहीं भोपाल में भी ये मूवी संगीत सिनेमा हॉल में लगने जा रही है। जहां पर एनएसयूआई कुछ टिकट फ्री में बंटेगा और मूवी का प्रचार करेगा।

ये भी पढ़ें:गौरी लंकेश मर्डर केस: पुलिस ने दबोचा दोषी ऋषिकेश को, कमरे से मिला ये…

मप्र में ''तानाजी'' मूवी के टिकट भी बांटें फ्री में



इसी को देखते हुए उधर बीजेपी पार्टी के सदस्य मूवी का विरोध करने में लगे हुए हैं। भोपाल शहर की बीजेपी महामंत्री लिली अग्रवाल ने दीपिका के पोस्टर पर कालिख पोती और विरोध में नारे लगाए. बीजेपी सदस्य ''छपाक'' के विरोध में लोगों से अजय देवगन की मूवी ''तानाजी'' को बढ़ावा देने की योजना बना रहे हैं। बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह भोपाल की रंगमहल टॉकीज पर ''तानाजी'' मूवी के टिकट बांटेंगे। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि ''छपाक'' मूवी को लेकर आने वाले दिनों में जमकर हंगामा हो सकता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story