×

अखिलेश का दीपिका प्रेम! 'छपाक' के लिए बुक कराया पूरा सिनेमा हॉल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक कराया है। अखिलेश यादव ये फिल्म सपा कार्यकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने लखनऊ में एक पूरा हॉल ही बुक कर लिया है।

Shivani Awasthi
Published on: 10 Jan 2020 7:00 AM GMT
अखिलेश का दीपिका प्रेम! छपाक के लिए बुक कराया पूरा सिनेमा हॉल
X
Akhilesh yadav Booked Theater For SP workers to Show chhapaak

एक ओर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म छपाक को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोग दीपिका और उनकी फिल्म को बायकॅाट करने की बात कह रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं तो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित फिल्म 'छपाक' के समर्थन में हैं।इन्हीं में से एक नाम है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश ने फिल्म छपाक के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक किया है, जहां सपा नेता और कार्यकर्ता फिल्म देखेंगे।

सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश दिखाना चाहते हैं छपाक:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक कराया है। अखिलेश यादव ये फिल्म सपा कार्यकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने लखनऊ में एक पूरा हॉल ही बुक कर लिया है। वहीं लखनऊ स्थित वेव मॉल में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पहुंचे। इस मौके पर राजेन्द्र चौधरी, सुनील साजन भी परिवार समेत मूवी देखने पहुंचे।

ये भी पढ़ें: छपाक ने सबके मन को धोया, दिल को झकझोर देने वाली है ये फिल्म

लखनऊ के शिरोज आ चुकी दीपिका:

बता दें कि दीपिका इससे पहले अपने जन्मदिन पर लखनऊ के शिरोज कैफे आईं थीं। जहां उन्होंने एसिड अटैक पीड़ितों के साथ अपना जन्मदिन मनाया, वहीं फिल्म का प्रमोशन किया था। शिरोज कैफे अखिलेश सरकार की देन है।

फिल्म 'छपाक' में विलेन का नाम नहीं है राजेश, जानिए क्या है असली नाम

एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है फिल्म:

दीपिका की फिल्म 'छपाक' एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर का किरदार निभा रहीं है।

ये भी पढ़ें: JNU हिंसा: छात्रों के प्रदर्शन में जाने के बाद दीपिका पर सरकार ने उठाया ये कदम

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई छपाक:

इतना ही नहीं फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। वहीं छत्तीसगढ़ सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

क्यों हो रहा छपाक का विरोध:

गौरतलब है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया था। इसका कारण दीपिका का दिल्ली स्थित जेएनयू में छात्रों से मिलना था। वहीं फिल्म में एसिड अटैकर के नाम को लेकर भी विवाद खड़ा हो गया है। इन सब पर 'छपाक' की आलोचना हो रही है। ट्वीटर पर '

ये भी पढ़ें: आर्टिकल 370 पर सरकार को झटका! सुप्रीम कार्ट ने कही ये बड़ी बात

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story